33 C
Mumbai
Friday, October 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पिता की हत्या के बाद जीशान सिद्दीकी का भावुक पोस्ट, ‘राजनीतिकरण न करें, परिवार को न्याय चाहिए’

मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पहली बार प्रतिक्रिया देते हुए उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखा है। सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने मेरे पिता की मौत राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए।

जीशान सिद्दीकी ने लिखा- मेरे पिता ने गरीब मासूम लोगों की जान और घरों की रक्षा करते हुए अपनी जान गंवा दी। आज मेरा परिवार टूट गया है, लेकिन उनकी मौत का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए और निश्चित रूप से इसे व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। मुझे न्याय चाहिए, मेरे परिवार को न्याय चाहिए!

बता दें कि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी को 12 अक्तूबर की रात मुंबई के बांद्रा इलाके के निर्मल नगर में तीन लोगों ने गोली मार दी थी। इसके तुरंत बाद पास के लीलावती अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पूर्व राज्य मंत्री बाबा सिद्दीकी हाल ही में कांग्रेस से अजीत पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे।

मामले में मुंबई पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार
हालांकि मामले में मुबंई पुलिस ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें हरियाणा का रहने वाला गुरमेल बलजीत सिंह, उत्तर प्रदेश का रहने वाला धर्मराज राजेश कश्यप, दोनों कथित शूटर, हरीशकुमार बालकराम निषाद और पुणे का रहने वाला साजिशकर्ता प्रवीण लोनकर शामिल हैं। जबकि आरोपी शिव कुमार गौतम और शुभम लोनकर फरार है। शुभम लोनकर गिरफ्तार किए गए आरोपी प्रवीण लोनकर का भाई है। मुंबई पुलिस के मुताबिक प्रवीण के भाई शुभम लोनकर ने फेसबुक पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से बाबा सिद्दीकी हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला पोस्ट किया था। प्रवीण लोनकर ने ही अपने भाई शुभम लोनकर के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here