27 C
Mumbai
Monday, July 15, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बागपत में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में रालोद प्रत्याशी के नाटकीय अंदाज ने बढ़ाया राजनीतिक पारा !

बागपत : गिरगिट से भी तेज़ रंग बदलने का मामला आज बागपत में देखने को मिला जहाँ RLD नेता ममता किशोर अपने पति के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के नामांकन के पहले सुबह बीजेपी ज्वाइन कर ली लेकिन फिर पता नहीं क्या हुआ और कुछ घण्टों के भीतर वह पुनः अपने पुराने दल RLD में वापस लौट आई जिसके बाद RLD ने उनको प्रत्याशी घोषित कर दिया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

रालोद में वापसी के बाद प्रत्याशी के पति ने पत्रकार वार्ता कर भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह पर अपहरण का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने हम दोनों को ज़बरदस्ती भाजपा का पटका पहनाकर फोटो को वायरल किया। उन्होंने कहा कि बड़ी मुश्किल से वहां से बचाकर पहुंचा हूँ। उन्होंने कहा कि मैं आरएलडी का सच्चा सिपाही हूं और रहूंगा, पार्टी से गद्दारी नहीं कर सकता।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आपको बता दे की बागपत जिला पंचायत अध्यक्ष का पद महिला के लिए आरक्षित है ममता को सपा और रालोद ने साझा उम्मीदवार बनाया था। लेकिन सुबह वह बीजेपी में शामिल हुई और कुछ ही घण्टों के भीतर वापस RLD में वापस आ गई ऐसे में संभव है की वह सपा और RLD गठबंधन के तौर पर निर्विरोध निर्वाचित हो जाए, ऐसा होने पर बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है सुबह तक बीजेपी को लगा था की उसका प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित होगा अब वही प्रत्याशी पाला बदलकर वापस अपने दल में लौट चूका है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here