30 C
Mumbai
Monday, May 23, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

बुरे दिन विराट के, IPL में गोल्डन डक का चौथी बार बने शिकार

जीरो पर आउट होना किसी भी बल्लेबाज़ के लिए बड़ा embarrassing मूवमेंट होता है लेकिन पहली ही गेंद पर आउट हो जाना तो दुखदायी होता है. दुनिया के धाकड़ बल्लेबाज़ों में से एक विराट कोहली के आजकल बुरे दिन चल रहे हैं, आज वह एकबार फिर गोल्डन डक पर आउट हुए. इससे पहले पांच वर्ष पूर्व उनके साथ यह दुखदायी पल आया था.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

विराट कोहली लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ RCB की इनिंग के पहले ही ओवर में गोल्डन डक हुए. ये ओवर दुष्मंता चामीरा डाल रहे थे, जिन्होंने अपने ओवर की आखिरी गेंद पर विराट कोहली को दीपक हुड्डा के हाथों कैच कराकर डगआउट की राह पकड़ाई. मैच में ये पहली गेंद थी, जिसका विराट कोहली ने सामना किया था.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

IPL की पिच पर विराट कोहली आखिरी बार साल 2017 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में गोल्डन डक हुए थे. वो अब तक IPL में कुल 4 बार गोल्डन डक यानी की इनिंग की पहली गेंद पर आउट हुए हैं. पहली बार वो साल 2008 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ गोल्डन डक हुए थे. उसके बाद साल 2014 में वो पंजाब किंग्स के खिलाफ गोल्डन डक हुए. तीसरी बार 2017 में और चौथी बार लखनऊ के खिलाफ IPL 2022 के मैच में.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

IPL 2022 में विराट कोहली के खराब फॉर्म को आप उनके परफॉर्मेन्स से समझ सकते हैं. कोहली अब तक टूर्नामेंट में एक भी फिफ्टी नहीं लगा सके हैं. अब तक खेले 7 मुकाबलों में उनके सिर्फ 119 रन है और औसत 23.80 का है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here