27 C
Mumbai
Monday, July 15, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बॉबी देओल और अक्षय खन्ना की फिल्म का हिस्सा होंगी अमीषा पटेल; कहा ‘मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है..’

अब्बास-मस्तान हमराज़ का सीक्वल बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 2002 में मेगा हिट रही थी। प्रशंसक इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और शांत नहीं रह सकते। फिल्म में बॉबी देओल, अक्षय खन्ना और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में थे। खैर, हाल ही में एक इंटरव्यू में गदर 2 एक्ट्रेस अमीसा पटेल ने सीक्वल को लेकर अपने दिल की बात कही।

हमराज़ के सीक्वल के बारे में न्यूज़ 18 से बात करते हुए, अमीषा ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं है कि निर्माताओं ने अब तक फिल्म के लिए कोई स्क्रिप्ट तय कर ली है या नहीं। लेकिन उन्होंने कहा कि इंटरनेट पर हमराज़ 2 की खबरें देखना काफी आश्चर्यजनक था। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी थी कि निर्माता और निर्देशक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, लेकिन उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि स्क्रिप्ट लॉक हो गई है या नहीं। 

अमीषा ने सीक्वल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी, लेकिन कहा कि इसे निर्माता श्री रतन जैन पर छोड़ना सबसे अच्छा है, जो जब भी महसूस करेंगे कि यह सही समय है, वे इसके बारे में बोलेंगे। विकास से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, अब्बास, मस्तान और रतन जैन ने स्क्रिप्ट तैयार कर ली है जो न सिर्फ बड़ी होगी बल्कि पहले भाग से बेहतर भी होगी। खैर, अब निर्माता फिल्म में शामिल होने के लिए अभिनेताओं से संपर्क करेंगे।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here