28 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भाजपा ने मुलायम-अखिलेश को दिया नया सर्टिफिकेट, बताया तालिबानी मानसिकता वाला

भाजपा, जो कुछ दिनों पहले तक विरोधियों को पाकिस्तानी मानसिकता का प्रमाण पत्र देती थी उसने अब पाकिस्तान की जगह तालिबान का उपयोग शुरू कर दिया है. कन्नौज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रत पाठक ने मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को तालिबानी मानसिकता वाला बताया है क्योंकि यह दोनों राजनेता बाबरी विध्वंस के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे कल्याण सिंह के अंतिम दर्शन करने नहीं पहुंचे थे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सुब्रत पाठक ने कहा कि अगर ये दोनों नेता कल्याण सिंह के आखिरी दर्शन कर लेते तो इनके ऊपर कार सेवकों पर गोली चलवाने का पाप धुल जाता.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सुब्रत पाठक ने अपने ट्वीट में कहा, ”अगर लखनऊ में ये दोनों कल्याण सिंह जी के आखिरी दर्शन कर लेते तो इससे कार सेवकों पर गोली चलवाने वाली समाजवादी पार्टी को अपने पाप धोने का आखिरी मौका जरूर मिल जाता. लेकिन विनाशकाले विपरीत बुद्धि. और यही इनकी तालिबानी मानसिकता को दर्शाता है.”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, ”हिंदू हृदय सम्राट स्व. बाबू कल्याण सिंह जैसे जनप्रिय नेता को अगर मुलायम सिंह और अखिलेश यादव श्रद्धांजलि और सम्मान नहीं देंगे तो इससे बाबू जी के कद पर कोई असर नहीं पड़ेगा.” इस दौरान सुब्रत पाठक ने मुलायस सिंह की तत्कालीन सरकार पर जमकर हमला बोला.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here