29 C
Mumbai
Tuesday, June 22, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भारी बाारिश से मुंबई में इमारत गिरने का शिलसिला शुरू, हुई 11 लोगों की मौत

मुंबई: भारी बाारिश से मुंबई में इमारत गिरने का शिलसिला शुरू, मुंबई के मलाड वेस्ट (Malad west) में देर रात भारी बारिश के कारण एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई जबकि 18 लोग घायल हो गए हैं. मृतकों में 8 बच्चे शामिल हैं. दरअसल, मलाड वेस्ट के कलेक्टर कंपाउंड में एक चार मंजिला इमारत देर रात गिर गई.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

हादसे के बाद वहां पहुंची रेसक्यू टीम (rescue team) ने महिलाओं और बच्चों समेत 18 लोगों को बचा लिया, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद इसके पास की दो और जर्जर इमारत को अहतियातन गिरा दिया गया है. फिलहाल वहां रेसक्यू ऑपरेशन जारी है.रात 11 बजे के करीब मालाड के मालवणी में एक मंजिला मकान गिर गया था. हादसा न्यू कलेक्टर कंपाउंड (new collector compound) में 72 नम्बर प्लॉट पर हुआ. दमकलकर्मी अब भी मलबा हटाने में जुटे हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

राहत और बचाव कार्य में आम लोगों ने मदद की. मलबे से घायलों को निकालकर सुबर्बन कांदीवली अस्पताल पहुंचाया गया.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि मुंबई में बुधवार को हुई बारिश से मीठी नदी (Mithi river) का जलस्तर बढ़ गया और आस-पास के इलाक़े में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. लोगों के आने जाने में तो ख़ासी परेशानी हुई ही, इमारतों के ग्राउंड फ़्लोर में पानी घुसने से लोगों का काफ़ी सामान ख़राब हो गया.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

man007-21
man007-21