26 C
Mumbai
Monday, August 8, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

ममता को कांग्रेस नेता ने दिखाया आईना, भाजपा से रिश्तों की दिलाई याद

कांग्रेस पार्टी इन दिनों कुछ ज़्यादा हमले कर रही तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने आईना दिखाया है और उन्हें याद दिलाया है कि एनडीए से गठबंधन में वह मंत्री रह चुकी हैं. कांग्रेस नेता ने उनपर ‘बीजेपी के एजेंट’ के तौर पर काम करने का आरोप भी लगाया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पश्चिम बंगाल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा कि मुझे लगता है कि आप बीजेपी के एजेंट के रूप में काम कर रही हैं। कृपया याद करें अतीत में किसने बीजेपी के साथ गठबंधन किया था और एनडीए कैबिनेट का हिस्सा कौन था और अब आप उस कांग्रेस की आलोचना कर रही हैं, जिसने हमेशा आपका सपोर्ट किया।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर मोदी को मज़बूत करने की बात कही है, गोवा दौरे के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मजबूत होंगे क्योंकि कांग्रेस राजनीति को लेकर गंभीर नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि देश इसलिए भुगत रहा है क्योंकि कांग्रेस निर्णय लेने में सक्षम नहीं है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

चौधरी ने कहा “अगर कांग्रेस के समर्थन के बावजूद भी आप हमसे संतुष्ट नहीं हैं तो क्या बंगाल के लोग ऐसा कर पाएंगे? क्या आप उन लोगों के साथ भी वैसा ही व्यवहार करेंगी, जिन्होंने लगातार तीन बार टीएमसी को चुना है, जैसा कि आप कांग्रेस के साथ कर रही हैं?

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here