29 C
Mumbai
Monday, June 27, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

योगी (बीजेपी) सरकार के ‘‘गुण्डाराज’’ की भयावहता का प्रमाण, आगरा में पति के सामने गैंगरेप की घटना : यूपी कांग्रेस

लखनऊ: योगी (बीजेपी) सरकार, उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश की योगी सरकार में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था और आगरा की गैंगरेप की घटना पर ट्वीट कर कहा है कि – आगरा में महिला के पति के सामने गैंगरेप की यह घटना ‘‘गुण्डाराज’’ की भयावहता का प्रमाण है। उ0प्र0 के जंगलराज में बेटियां-महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, सरकार प्रचार मोड में है। ‘मिशन शक्ति’ किसको शक्ति दे रहा है? मुख्यमंत्री महोदय! फेल है आपकी व्यवस्था, सड़ चुकी है कानून-व्यवस्था।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

योगी (बीजेपी) सरकार

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता बृजेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि उ0प्र0 में कानून व्यवस्था के हालात इतने बदतर हो चुके हैं और अपराधियों के हौसले इतने बुलन्द हो गये हैं कि वह जब जहां चाहते हैं घटना को अंजाम दे रहे हैं और सरकार एवं पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रह जाती है। उन्होने कहाकि अभी कुछ दिनों पहले कानपुर में पुलिस की गाड़ी से उतरते ही गैंगरेप पीड़िता के पिता को ट्रक ने कुचल दिया। इस गैंगरेप की घटना मंे दरोगा का बेटा मुख्य आरोपी था। हाथरस में पीड़ित लड़की के पिता की इसी प्रकार गोली मारकर हत्या कर दी गयी तथा मुख्यमंत्री जी के गृह जनपद में एक डांसर को मंच से उतारकर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया और सबसे दुःखद यह रहा कि जब पीड़िता थाने गयी तो उसकी एफआईआर तक दर्ज नहीं की गयी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उ0प्र0 में इस प्रकार की घटनाएं जो हमारे प्रदेश की कानून व्यवस्था के पूरी तरह समाप्त हो जाने के मात्र एक बानगी है। ऐसी घटनाएं इसलिए घट रही हैं कि पूर्व में उन्नाव हो, शाहजहांपुर हो, हाथरस हो, जिसमें सरकार पूरी मुस्तैदी के साथ पीड़ित के पक्ष में न होकर अंतिम समय तक आरोपियों को बचाने में लगी रही। सरकार के आरोपियों के बचाव के चलते ही इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति के लिए अपराधियों का मनोबल बढ़ गया। इसी का दुष्परिणाम है कि अपराधियों में सरकार और पुलिस का खौफ पूरी तरह समाप्त हो चुका है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्रवक्ता ने कहा कि रोजाना प्रदेश के किसी न किसी जनपद में बलात्कार और सामूहिक बलात्कार के बाद हत्याएं की जा रही हैं और सरकार करोड़ों रूपये विज्ञापन में खर्च करके मिशन शक्ति का ढोंग रच रही है। आखिर मिशन शक्ति योगी सरकार कहां चला रही है? सच्चाई तो यह है कि उ0प्र0 में कानून का राज खत्म हो चुका है और जंगलराज व्याप्त हो चुका है। मुख्यमंत्री जी महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी तरह विफल हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here