28 C
Mumbai
Tuesday, November 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

सद्दाम हुसैन से असम सीएम ने की राहुल की तुलना, कांग्रेस का पलटवार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा की एक टिप्पणी विवादों में आ गई है. हिमंता बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी की दाढ़ी की तुलना सद्दाम हुसैन से कर दी थी. गुजरात में एक रैली में उन्होंने राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आपका चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा क्यों होता जा रहा है?

हिमंता बिस्वा सरमा के इस बयान पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने तीखी प्रतिक्रिया दी. अलका लांबा ने कहा कि अच्छा हुआ जब हिमंता बिस्वा सरमा राहुल गांधी से मिलने गए थे तो राहुल ने हिमंता की बजाय अपने वफादार कुत्ते को ज्यादा तरजीह दी थी. बता दें कि हिमंता बिस्वा सरमा जब कांग्रेस में थे तो वे राहुल गांधी से अपनी मुलाकात का एक किस्सा लोगों को अक्सर सुनाते हैं.

हिमंता के इस बयान पर कांग्रेस के नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. दिग्विजय सिंह ने कहा है कि यही वो ही व्यक्ति है जो कांग्रेस नेताओं का पैर पकड़ता था, उनको शर्म आनी चाहिए, आज वो जो भी है वो कांग्रेस की वजह से हैं. कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा है कि इनका बयान सुनकर बीजेपी पर हंसने का मन होता है. कभी नहीं सोचा था कि ये लोग इतना नीचे गिरेंगे, लेकिन भारत जोड़ो यात्रा से इनके होश उड़ गए हैं. उनके नेता ने भी हाल में दाढ़ी बढ़ाई थी. लेकिन हम लोगों ने कुछ नहीं कहा था. हम इस मुद्दे पर बात करेंगे.

बता दें कि हिमंता बिस्वा सरमा ने गुजरात रैली में कहा था कि राहुल जी आपका चेहरा ऐसा होना चाहिए, जिसमें लोगों को महात्मा गांधी दिखाई दे, सरदार पटेल दिखाई दे, लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए जिसमें सद्दाम हुसैन दिखाई दे. बता दें कि सद्दाम हुसैन इराक के तानाशाह थे. खाड़ी युद्ध के दौरान सद्दाम हुसैन की सेना और अमेरिकी फौजों में लड़ाई हुई थी. बाद में अमेरिका ने उन्हें पकड़कर मौत की सजा दी थी.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here