31 C
Mumbai
Wednesday, April 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सरकार ‘का बा सीजन-2’ से डरी, थमा दिया नोटिस सिंगर नेहा राठौर को

उत्तर प्रदेश में का बा’ फेम सिंगर नेहा सिंह राठौड़ को उत्तर प्रदेश पुलिस ने नोटिस जारी किया है। पुलिस ने उनके ऊपर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगाया है। मंगलवार रात नेहा सिंह राठौर के घर पुलिस नोटिस देने पहुंची थी। नोटिस में कहा गया है कि नेहा सिंह राठौर ने ‘का बा सीजन-2’ वीडियो के जरिए समाज में वैमनस्य फैलाने का काम किया है। यह गाना हाल ही में उन्होंने कानपुर के अग्निकांड को मुद्दा बनाते हुए गाया था। नोटिस में उनसे 7 सवाल किए गए हैं, जिनका स्पष्टीकरण तीन दिन में देने के लिए कहा गया है।

नोटिस में सात बिंदुओं पर जवाब मांगते हुए कहा गया है कि अगर जवाब संतोषजनक हुआ तो आईपीसी और सीआरपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया जाएगा। मंगलवार शाम को नेहा सिंह राठौर ने अपने ट्विटर अकांउट और यू-ट्यूब चैनल पर इस नोटिस को दिए जाने का वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में नेहा सिंह राठौर पुलिसकर्मियों से यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि ”कौन इतना परेशान करवा रहा है आपको?” सवाल का जवाब देते हुए पुलिसकर्मी ने कहा कि आप परेशान कर रही हैं, हम कहां परेशान कर रहे हैं।” कुछ चर्चा करने के बाद नेहा सिंह राठौर पुलिसकर्मी के दिए नोटिस की कॉपी मिलने का साइन कर देती हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here