35 C
Mumbai
Saturday, October 16, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सलमान की टाईगर 3 में एक नये अवतार में दिखेंगे इमरान हाशमी, यशराज बैनर की है फिल्म

टाईगर 3 की शूटिंग जल्द होने जा रही है शुरू

मुंबई – मार्च 2021 से यशराज बैनर तले बननेे वाली फिल्म टाईगर 3 की शूटिंग शुरु होने वाली है। जहां फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फाइनल है। वहीं, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 के मुख्य विलेन होंगे इमरान हाशमी। इमरान हाशमी लंबे समय के बाद इमरान निगेविट भूमिका में दिखने वाले हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

टाइगर 3 का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरु होने वाला है और मार्च के तीसरे हफ्ते से इमरान टीम को ज्वॉइन कर लेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया के एक रिपोर्ट की मानें तो इमरान पहले शेड्यूल में सलमान और कैटरीना के साथ कुछ सीन्स की शूटिंग करेंगे। वहीं, सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग तुर्की में होने की खबर है।

अफवाहों की मानें तो ‘टाइगर 3’ की शुरुआत वहां से होगी, जहां शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ खत्म होगी। लिहाजा, पठान के क्लाईमैक्स में भी सलमान खान कुछ सीन्स में नजर आने वाले हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

सूत्रों की मानें तो यशराज एक अलग चेहरे को बतौर विलेन कास्ट करना चाहती थी। जिस तरह ‘टाईगर जिंदा है’ में सज्जाद डेलाफ्रूज को कास्ट किया गया था। लिहाजा, वाईआरएफ ने महसूस किया कि इमरान इस भूमिका में फिट बैठेंगे। वह इंटेंस भूमिकाओं में दमदार लगते हैं।

साल 2017 में ‘टाईगर जिंदा है’ की रिलीज के साथ ही निर्देशक अली अब्बास जफर ने यह बता दिया था कि इस फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म भी बनेगी। हालांकि, टाईगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें 

एक था टाईगर और टाईगर जिंदा है के बाद ‘टाईगर’ फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म की रिलीज 2022 में शेड्यूल की जा सकती है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म का शेड्यूल 8 महीने का होगा और इसे कई देशों में शूट किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि यशराज फिल्म्स ने इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा रखा है। चूंकि फिल्म को इंटरनेश्नल स्तर का बनाया जा रहा है, इसके एक्शन सीन्स और वीएफएक्स पर भारी भरकम खर्च किया जाएगा।

रिपोर्ट्स की मानें तो अली अब्बास जफर फिलहाल अपनी दूसरी फिल्म में व्यस्त हैं, लिहाजा, टाईगर 3 पर काम नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने खुद प्रोडक्शन हाउस को सुझाया है कि टाईगर 3 को किसी और द्वारा निर्देशित किया जाना चाहिए.. क्योंकि फिल्म को 2022 तक रिलीज करने की बात चल रही है। लिहाजा, अब निर्देशन का जिम्मा मनीष शर्मा को मिला है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here