29 C
Mumbai
Friday, March 1, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ससुराल पक्ष पर लगाए तीन महिलाओं ने प्रताड़ना के आरोप, शुरू हुई जांच

राजगढ़: राजगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम बालदिया में रहने वाली महिला ने पति सहित चार लोगों पर दहेज में दो लाख की मांग कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है, वहीं कालीपीठ थाना क्षेत्र के ग्राम कोयला में रहने वाली 18 वर्षीय नवविवाहिता ने ससुराल पक्ष पर गर्म संडासी से शरीर पर जख्म देने के आरोप लगाए हैं। उधर तलेन थाना क्षेत्र के ग्राम इकलेरा में रहने वाली 26 वर्षीय महिला ने इंदौर निवासी ससुराल पक्ष पर शारीरिक व मानसिक रुप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मंगलवार को ससुरालपक्ष के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु की। 

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

राजगढ़ कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार ग्राम बालदिया में रहने वाली 30 वर्षीय सुनीताबाई तंवर ने बताया कि दहेज में दो लाख रुपए की मांग कर पति राधेश्याम, ससुर अभयसिंह, देवर मुकेश और शंकाबाई पति तकतसिंह निवासी नादनपुर थाना सुठालिया मानसिक रुप से प्रताड़ना दे रहे हैं, जिसके चलते मायका बालदिया में रहने को मजबूर हूं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 498 ए के तहत प्रकरण दर्ज किया। 

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कालीपीठ थाना क्षेत्र के ग्राम कोयला में रहने वाली 18 वर्षीय कृष्णाबाई ने बताया कि प्रताड़ना का विरोध करने पर बीती शाम पति शिवराज, ससुर बीरमसिंह और सास राजूबाई ने गरम संडासी से शरीर पर जख्म दिए। पुलिस ने फरियादिया की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ धारा 498ए, 324 के तहत प्रकरण दर्ज किया। 

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

तलेन थाना क्षेत्र के ग्राम इकलेरा में रहने वाली 26 वर्षीय किरण कदम ने शिकायत दर्ज की, दहेज की मांग कर ससुराल पक्ष के लोग मानसिक व शारीरिक रुप से प्रताड़ित कर रहे है, जिसके चलते मायका इकलेरा में रहने को मजबूर हूं। पुलिस ने पति आशीष, ससुर बाबूलाल कदम, सास शांतिबाई और जेठ सुशील निवासी इंदौर के खिलाफ धारा 498ए, 3/4 दहेज प्रतिषेध अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here