32 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ज्योतिरादित्य ने राहुल को चिंता करने पर दिया जवाब, कहा राहुल काश मेरे लिए इतना पहले चिंतित होते !

मध्य प्रदेश: पिछले वर्ष कांग्रेस 19 वर्षों का साथ छोड़कर भाजपा का दामन पकड़ने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें राहुल ने अपने पूर्व मित्र को बीजेपी में ‘बैकबेंचर’ कहा था. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल के उस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब मैं कांग्रेस में था, तब स्थिति अलग होती. काश! राहुल गांधी तब भी उसी तरह चिंतित होते जैसा कि वह अब हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गिर गयी थी कांग्रेस सरकार
सिंधिया के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामने की वजह से मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिर गई थी और दोबारा बीजेपी की शिवराज सिंह चौहान की सरकार बनी थी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

राहुल ने दिया था यह बयान
सोमवार को, राहुल गांधी ने कांग्रेस के यूथ विंग की बैठक में पार्टी के महत्व को बताते हुए स्पष्ट रूप से अपने पुराने करीबी सहयोगी के बारे में बात की. राहुल ने कथित तौर पर कहा, “अगर वह (सिंधिया) कांग्रेस में रहे होते तो मुख्यमंत्री बन जाते, लेकिन भाजपा में बैकबेंचर बन गए हैं. सिंधिया के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ काम करके संगठन को मजबूत करने का विकल्प था. मैंने उनसे कहा था- एक दिन आप मुख्यमंत्री बन जाएंगे लेकिन उन्होंने दूसरा रास्ता चुन लिया.”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here