35 C
Mumbai
Saturday, October 16, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

रिंकू शर्मा हत्याकांड पर घमासान, मामले में तीन ऐंगल, 1- जय श्री राम का नारा, 2- राम मंदिर के लिये चंदा, 3- बर्थडे पार्टी में रेस्तरां को लेकर हत्या, कौन सही ? जांच शुरू !

हत्याकांड पर घमासान – परिवार बोल रहा ‘जय श्री राम’ नारे पर हुआ विवाद, खबरों के अनुसार – बीजेपी नेता बता रहे चंदा मांगने पर हुई हत्या, पुलिस जांच में बर्थडे पार्टी में रेस्तरां विवाद पर हत्या ! अबतक पांच आरोपी गिरफ्तार, जांच दिल्ली पुलिस से क्राइम ब्रांच के हवाले

नई दिल्ली: हत्याकांड पर घमासान मचा हुुुुआ है, दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा हत्याकांड की जांच अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है. पुलिस ने इस मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान ज़ाहिद, मेहताब, दानिश, ताजुद्दीन और इस्लाम के तौर पर हुई है. वहीँ रिंकू का परिवार इस हत्याकांड को धार्मिक बता रहा है, परिवार का कहना है वह इलाके में ‘जय श्री राम’ के नारे लगाता था इस पर आरोपियों को ऐतराज था.

हत्याकांड पर घमासान परिवार का आरोप

परिवार का आरोप है कि रिंकू की हत्या इसलिए कि गई की वो इलाके में ‘जय श्री राम’ के नारे लगाता था. 5 अगस्त 2020 को रिंकू ने ‘राम मन्दिर’ बनने की खुशी में इलाके में श्री राम रैली भी निकाली थी. तब भी आरोपी पक्ष के लोगों ने ऐतराज जताया था. रिंकू की मां का कहना है कि 30-40 लोग आए. लाठी, डंडे और चाकू साथ लाए थे. वहीं कुछ बीजेपी नेता आरोप लगा रहे हैं कि हत्या राम मंदिर निर्माण के लिये चंदा मांगने पर हुआ विवाद जिसके चलते हुई हत्या!

पुलिस का धार्मिक मामले से इंकार
रिंकू शर्मा हत्याकांड पर दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि 10 फरवरी को देर शाम मंगोलपुरी इलाके में एक रेस्तरां में कुछ लड़के बर्थडे पार्टी मनाने के लिए पहुंचे थे. वहां एक पुराने रेस्तरां बिजनेस बंद होने को लेकर झगड़ा हुआ, इसके बाद वो चले गए. उनमें से एक लड़का और झगड़े में शामिल कुछ लड़के दोबारा रिंकू शर्मा के घर के पास पहुंचे और इसी लड़ाई में रिंकू को चाकू लगा, जिससे उसकी मौत हो गई. हम हर एंगल से घटना की जांच कर रहे हैं. अब तक धर्मिक जैसा मामला हमारी जांच में नहीं आया है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here