31 C
Mumbai
Monday, May 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

होने वाली माँ दीपिका पादुकोण इस कारण से मेट गाला 2024 में शामिल नहीं होंगी

दीपिका पादुकोण ने पिछले कुछ वर्षों में न केवल अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है, बल्कि वैश्विक स्तर पर भारत को गौरवान्वित भी किया है। अभिनेत्री ने प्रतिष्ठित मेट गाला सहित विभिन्न अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों में देश का प्रतिनिधित्व किया है। हालाँकि, अब यह पता चला है कि दीपिका, अपने पति रणवीर सिंह के साथ जल्द ही माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं, अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण इस साल फैशन समारोह में भाग नहीं लेंगी।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने पहले भी लगातार तीन वर्षों तक प्रसिद्ध मेट गाला की शोभा बढ़ाई है। हालाँकि, 2024 में, वह इस कार्यक्रम से विशेष रूप से अनुपस्थित रहेंगी। विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने साझा किया है कि दीपिका ने अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए अपनी तारीखें दे दी हैं, जो फैशन समारोह के साथ मेल खाती हैं। वह फिलहाल सिंघम अगेन की शूटिंग में व्यस्त हैं और अपनी अगली फिल्म कल्कि 2898 एडी की रिलीज की तैयारी कर रही हैं।

एक उच्च पदस्थ सूत्र ने खुलासा किया, “दीपिका पादुकोण मेट गाला रेड कार्पेट पर नियमित रही हैं। प्रशंसकों के लिए इस साल के मेट गाला में उनकी उपस्थिति की आशा करना स्वाभाविक है, खासकर यह देखते हुए कि वह भारत की सबसे बड़ी वैश्विक ब्रांड एंबेसडर में से एक हैं। हालांकि , दीपिका सिंघम 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं जो इस साल के अंत में रिलीज़ होने वाली है और साथ ही कल्कि 2898 एडी जो मई में रिलीज़ होने वाली है, ये दोनों इस साल के मेट गाला के साथ मेल खाते हैं इसलिए वह इस साल में शामिल नहीं होंगी आयोजन।”

मेट गाला 2024, न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट के कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट के लिए वार्षिक धन संचयन, 6 मई, 2024 को होगा। इस वर्ष की थीम ‘स्लीपिंग ब्यूटीज़: रीवाकिंग फैशन’ है। 2017 में मेट गाला से डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर कई बार अपना बेबाक अंदाज दिखाया है।

दीपिका के सिनेमाई उपक्रमों के बारे में बात करते हुए, कल्कि 2898 ई एक विज्ञान-फाई फिल्म है जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी और कई अन्य कलाकार हैं। यह 9 मई, 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। इस बीच, सिंघम अगेन रोहित शेट्टी के लोकप्रिय पुलिस ब्रह्मांड में उनके प्रवेश का प्रतीक है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here