34 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कंगना रणौत का छलका दर्द नेगेटिव मीडिया रिपोर्ट पर, फिर कस दिया तंज अन्य एक्ट्रेस से तुलना कर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेस में से एक कंगना रणौत इन दिनों अपने वर्कफ्रंट से ज्यादा अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। वर्ष 2016 की फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस, ‘फैशन’, ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘पंगा’, ‘क्वीन’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रही हैं। कंगना अपनी हालिया रिलीज, ‘टीकू वेड्स शेरू’ के साथ निर्माता भी बन गई हैं, और अपकमिंग राजनीतिक ड्रामा, ‘इमरजेंसी’ के साथ वापस से निर्देशन में हाथ आजमाने को तैयार हैं। तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम कर चुकीं कंगना ने हाल ही में शिकायत की कि नकारात्मक मीडिया रिपोर्टों के कारण उनका गूगल पेज अन्य एक्ट्रेसेस की तुलना में अलग दिखता है।

बुधवार को, ‘क्वीन’ एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दावा किया कि कोई अन्य एक्ट्रेस उनके जितनी नकारात्मकता का सामना नहीं करती है। कंगना ने लिखा, ‘अन्य एक्ट्रेसेस के गूगल पेज उनके काम और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में समाचारों को लेकर है, और मेरा पेज (अभिनेता+लेखक+निर्देशक+निर्माता)  इस बारे में है कि दस वर्ष पहले मेरे बारे में किसने क्या कहा था… या जब मैंने कहा था तो मेरा क्या मतलब हो सकता था।’

कंगना ने चुटकी लेते हुए आगे लिखा, ‘यह दस वर्ष पहले..हाहा, बस यही आज की कहानी है।’ इससे पहले, कंगना ने उस रिपोर्ट को खारिज कर दिया था, जिसमें दावा किया गया था कि उन्हें संदेह था कि ‘आई लव न्यूयॉर्क’ (2015) में सनी देओल के साथ काम करने के बाद उनका करियर खत्म हो जाएगा। 

‘गदर 2’ की जबरदस्त ओपनिंग की भविष्यवाणी करते हुए कंगना ने स्पष्ट किया कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं कहा, और वह सनी की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने आगे सवाल किया कि मीडिया द्वारा उनके बारे में ऐसी धारणा क्यों बनाई जा रही है। उन्होंने अपने चरित्र हनन और उनके करियर को नुकसान पहुंचाने की भयानक खबरों के लिए मूवी माफिया की आलोचना की।

कंगना रणौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार खुद के प्रोडक्शन वेंचर ‘टीकू वेड्स शेरू’ में एक कैमियो भूमिका में देखा गया था। इसके बाद, वह ‘चंद्रमुखी 2’ के लिए तैयार हैं, जिसका पहला मोशन पोस्टर हाल ही में निर्माताओं द्वारा जारी किया गया है। इसके अलावा, उनके पास ‘तेजस’ और ‘इमरजेंसी’ जैसी फिल्में भी हैं। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here