36 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

‘अन्याय के खिलाफ जो भी गया जेल, वो ज्यादा मजबूत हुआ’, अरविंद केजरीवाल की हिरासत पर बोले संजय राउत

उद्धव गुट के नेता और सांसद संजय राउत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हिरासत को लेकर मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से डर गए हैं। इस दौरान संजय राउत ने ईडी के हिरासत में सरकार चलाने के फैसले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद केजरीवाल और भी ज्यादा भाजपा के खिलाफ आक्रामक हो गए हैं। 

अरविंद केजरीवाल की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से करते हुए उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने कहा कि आजादी के लड़ाई के दौरान जो भी नेता जेल गए, वो बाद में और मजबूत होकर सामने निकले। विपक्षी गुट ‘इंडिया’ दिल्ली के रामलीला मैदान में एक विरोध रैली का आयोजन कर रहा है। सभी विपक्षी नेता उस रैली में एकजुट होंगे। उन्होंने कहा कि हम केजरीवाल की हिरासत के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं। पीएम मोदी अरविंद केजरीवाल से डर गए हैं। अब वो जेल से ही सरकार चला रहे है, कई लोग उनके समर्थन में सड़कों पर उतर आए हैं। 

31 मार्च को करेंगे संयुक्त मेगा रैली- राघव चड्ढा
इस बीच, विपक्षी गठबंधन के बीच सीट बंटवारे के बारे में पूछे जाने पर संजय राउत ने कहा कि शिवसेना यूबीटी के 15 से 16 उम्मीदवारों की पहली सूची मंगलवार को घोषित की जाएगी। वहीं आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने रविवार को कहा कि विपक्षी गुट ‘इंडिया’ की सभी पार्टियां कथित शराब नीति मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा अरविंद केजरीवाल की हिरासत के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए 31 मार्च को एक संयुक्त मेगा रैली आयोजित करने वाली हैं। आप नेता राघव चड्ढा ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि रैली ‘देश के लोकतंत्र को बचाने’ और अरविंद केजरीवाल के साथ एकजुटता दिखाने के लिए आयोजित की जाएगी।

गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में जांच एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद शुक्रवार को सात दिनों के लिए यानी 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया गया था।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here