28 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अर्नब गोस्वामी के वायरल चैट के बाद प्रशांत भूषण का दावा, अर्नब ने मनाया था पुलवामा हमले का जश्न

अर्नब गोस्वामी के वायरल चैट पर चिदंबरम ने भी उठाया सवाल

नई दिल्ली: अर्नब गोस्वामी के वायरल चैट के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक वायरल चैट में बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक व कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने जैसे गंभीर मामले की जानकारी पहले से होने का दावा कथित तौर पर पत्रकार अर्नब गोस्वामी द्वारा किया गया है।

मोदी सरकार से सवाल
कांग्रेस पार्टी के कई नेता अर्नब गोस्वामी के वायरल चैट के वायरल होने के बाद से ही स्क्रीनशॉट के साथ यह दावा कर रहे हैं कि उसे पहले से ही सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में पता था। इसके साथ ही कांग्रेस नेताओं ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर भी सवाल खड़े किए हैं।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.Download now

प्रशांत भूषण का दावा, अर्नब ने मनाया था पुलवामा हमले का जश्न
सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने भी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है कि जिस पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद हुए, अर्नब ने उसका जश्न मनाया था। अर्नब को बालाकोट स्ट्राइक की जानकारी भी 3 दिन पहले मिल गई थी। अर्नब को कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बारे में भी पहले से पता था।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज की चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

चिदंबरम ने भी उठाया सवाल
कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने कहा कि क्या असल स्ट्राइक से तीन दिन पहले एक पत्रकार (और उसके दोस्त) को बालाकोट शिविर में जवाबी हमले के बारे में पता था? यदि हां, तो इस बात की क्या गारंटी है कि उनके स्रोतों ने पाकिस्तान के साथ काम करने वाले जासूसों या मुखबिरों सहित अन्य लोगों के साथ भी जानकारी साझा नहीं की होगी? राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ी गोपनीय निर्णय की जानकारी सरकार-समर्थक पत्रकार को कैसे मिली?

रोचक खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

500 पन्नों के सोशल मीडिया पर वायरल
बता दें कि रिपब्लिक इंडिया के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी और बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच वाट्सऐप पर कथित चैट्स के 500 पन्नों के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया के जरिये सार्वजनिक हो जाने से हंगामा मच गया है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here