32 C
Mumbai
Wednesday, April 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ईशा गुप्ता का मालदीव्स में दिखा बोल्ड एंड ब्यूटी से सराबोर जबरदस्त अंदाज़

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी एक्टिंग के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. ईशा गुप्ता इन दिनों मालदीव्स में छुट्टियां बिता रही हैं, जिससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता का ग्लैमरस अंदाज और लुक्स देखने को मिल रहा है. ईशा गुप्ता मालदीव से जुड़ी इन तस्वीरों में येलो प्रिंटेड बिकिनी में नजर आ रही हैं. कुछ ही देर पहले साझा की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसे अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

इशा गुप्ता अपनी फोटो में ग्लैमरस स्टाइल में पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को लेकर जहां कुछ यूजर ने Wow कहकर तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने हार्ट शेप इमोजी शेयर कर ईशा गुप्ता की तस्वीरों पर कमेंट किया. इसके अलावा भी ईशा गुप्ता ने कई तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें उनका स्टाइल और लुक देखने लायक था.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने तस्वीरें साझा कर अपने फिटनेस का राज भी बताया था. ईशा गुप्ता एक्सरसाइज और योग करते हुए भी अपनी तस्वीरें साझा कर चुकी हैं.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here