30 C
Mumbai
Friday, May 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कानून-व्यवस्था को लेकर अधीर रंजन ने बंगाल में दागे सवाल, कह दी बड़ी बात प्रधानमंत्री के बारे में

मानसून सत्र के बाद से कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का चर्चा में हैं। वे लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से बात की जा रही हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के सामने अगर प्रियंका गांधी को उतारा जाए तो जीत हासिल करेंगे। इस पर जब अधीर रंजन से सवाल पूछा गया तो बोले कि कांग्रेस का रुख सबको पता है, अगर कांग्रेस कभी अपना रुख बदलेगी तो हम इसके बारे में बता देंगे। 

आगे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ कोई भी खड़ा हो सकता है, चाहे वह प्रियंका गांधी हो या कोई और हो। प्रधानमंत्री अगर इतने बेफिक्र रहते हैं तो आपको इस पर इतनी चिंता क्यों हो रही है आपके खिलाफ चुनाव में कौन खड़ा होगा। 

जादवपुर छात्र मौत मामले पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि बंगाल के शिक्षण प्रतिष्ठान के हालात खराब होते जा रहे हैं जिसका उदाहरण जादवपुर विश्वविद्यालय में घटी यह घटना है। कानून-व्यवस्था नहीं है। जादवपुर विवि 5-स्टार विवि में से एक माना जाता रहा है लेकिन आज इसे रैगिंग के लिए जाना जा रहा है जो शर्म की बात है। बंगाल की सरकार को तुरंत कानून पारित करके रैगिंग को प्रतिबंधित करना चाहिए।

टीएमसी नेता के दामाद कांग्रेस में शामिल
पूर्व टीएमसी युवा नेता और टीएमसी नेता और राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम के दामाद यासर हैदर कोलकाता में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here