29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

चम्पत राय का एक और ज़मीन विवाद मामले में आया नाम

  • चंपत राय के भाई की शिकायत पर केस दर्ज
  • पहले से ज़मीन सौदों के विवादों में घिरे हैं जन्मभूमि ट्रस्ट के सचिव

नई दिल्ली: अयोध्या में ज़मीन खरीद मामलों में लगातार सामने आ रही घोटाले की ख़बरों के बीच बिजनौर में कथित तौर पर एक जमीन हड़पने के मामले में चम्पत राय के खिलाफ आरोप लगाने वाले पत्रकार विनीत नारायण समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पत्रकार पर राम मंदिर ट्रस्ट के सचिव चंपत राय के भाई की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. चंपत राय के भाई संजय बंसल की शिकायत पर पत्रकार विनीत नारायण, अल्का लाहोटी और रजनीश के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. तीनों पर चंपत राय के खिलाफ साजिश रचने और करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दरअसल पत्रकार विनीत नारायण ने एक फेसबुक पोस्ट में चंपत राय पर बिजनौर जिले में जमीन हड़पने में उनके भाइयों की मदद करने का आरोप लगाया था. आरोप था कि चम्पत राय ने अल्का लाहोटी के नाम एक गोशाला की 20,000 वर्ग मीटर जमीन हड़पने में अपने भाइयों की मदद की थी. ये भी कहा गया था कि अल्का कब्जे से जमीन छुड़ाने के लिए मुख्यमंत्री योगी से भी गुहार लगा चुकी हैं. इसी बात को लेकर चंपत राय के भाई संजय बंसल ने बिजनौर थाने में विनीत नारायण के खिलाफ FIR र्ज कराई थी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं बिजनौर पुलिस ने चंपत राय और उनके भाइयों को जांच के आधार पर क्लीन चिट दे दी है. बिजनौर पुलिस ने पत्रकार पर केस दर्ज होने के बाद ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें पुलिस संजय बंसल की शिकायत का समर्थन कर रही है. चंपत राय राम मंदिर की जमीन खरीद ममाले में पहले से ही सवालों के घेरे में हैं, वहीं अब बिजनौर जमीन हड़पने के मामले में भी उनका नाम सामने आया है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here