31 C
Mumbai
Sunday, April 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

जान से मारने की धमकी मिली शरद पवार को

NCP प्रमुख शरद पवार को जान से मारने की धमकी मिली है. ये धमकी सौरभ पिंपलकर नाम के शख्स के ट्विटर हैंडल से दी गई है. ट्वीट में आपत्तिजनक बातें लिखते हुए शरद पवार के नतीजे भी चौंकाने वाले होने की बात कही गई है. शरद पवार की बेटी और एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले शिकायत दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचीं. मीडिया से बातचीत के दौरान सुप्रिया सुले ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की और तत्काल कार्रवाई की मांग की.

सुप्रिया सुले ने कहा, ‘मेरे व्हाट्सएप पर पवार साहब के नाम से एक मैसेज आया है. यह एक धमकी भरा संदेश है। मैंने इसकी जानकारी मुंबई के पुलिस कमिश्नर को दे दी है।’ उन्होंने वादा किया है कि वह कार्रवाई करेंगे। एक महिला और एक नागरिक के तौर पर मैं महाराष्ट्र और देश के गृह मंत्री से न्याय मांग रही हूं.

सुप्रिया सुले ने कहा, ‘शरद पवार को कुछ हुआ तो देश और प्रदेश के गृह मंत्री जिम्मेदार होंगे. जिम्मेदारी सरकार के खुफिया तंत्र की है। महाराष्ट्र की स्थिति स्पष्ट रूप से खुफिया विफलता को दर्शाती है। महाराष्ट्र में डर का माहौल है. यहां अपराध बढ़ रहा है। मैं अमित शाह से अनुरोध करता हूं कि राज्य में जो हो रहा है उस पर ध्यान दें।

सुप्रिया सुले ने कहा कि इस धमकी के पीछे कौन है, कहीं कोई अदृश्य हाथ तो नहीं? इसके पीछे की शक्ति के बारे में जानना बहुत जरूरी है। धमकी देने के दौरान जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया है और जिस तरह के वाक्य कमेंट में लिखे जा रहे हैं, उसे देखकर लगता है कि इतनी नफरत कहां से आ रही है. राजनीति में मतभेद तो हैं, लेकिन इतनी नफरत?

सांसद सुले ने राज्य में बढ़ते सांप्रदायिक तनाव और महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह सरकार बेटियों को बचाने और बेटियों को पढ़ाने की बात करती है, लेकिन आज महाराष्ट्र में महिलाओं की

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here