31 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

तिरुवनंतपुरम में शख्स ने की आत्महत्या की कोशिश महिला पर हमला करने के बाद; बेंगलुरु के कैफे में लगी आग

तिरुवनंतपुरम में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक व्यक्ति ने बुधवार को महिला के घर में घुसकर चाकू से हमला किया। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी। नेमोम पुलिस ने मुताबिक, हमले के बाद वह व्यक्ति वहां से भाग गया और फिर उसने आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस ने कहा कि वे दोनों कथित तौर पर कुछ समय से रिश्ते में थे। हालांकि घायल महिला को सरकारी मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, महिला कुछ समय से व्यक्ति से दूरी बनाई हुई थी, जिसके बाद से दोनों के बीच में विवाद बढ़ गया। इसी के कारण आरोपी व्यक्ति ने वारदात को अंजाम दिया।

बेंगलुरु के एक कैफे में भीषण आग लग गई। आग को बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौजू पर मौजूद है। एडीजीपी फायर एंड सर्विसेज पी हरिशेखरन ने बताया कि 4-5 से अधिक सिलेंडर फट गए, जिससे आग लग गई। अफरा तफरी के बीच एक व्यक्ति गंभीर  रुप से घायल हो गया। हालांकि आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। विशेषज्ञ की मदद से हम जांच करेंगे और आग लगने के कारणों का पता लगाएंगे।

ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म पर 1.5 करोड रुपये जीतने वाले पुणे पुलिसकर्मी को कदाचार के लिए निलंबित कर दिया गया है। इस बात की जानकारी एक अधिकारी द्वारा दी गई। मामले पर पुलिस अधिकारी ने कहा, पिंपरी चिंचवड़ पुलिस से जुड़े सोमनाथ जेंडे ने ऑनलाइन गेमिंग में भाग लेकर और फिर मीडिया से बात करके आचार संहिता का उल्लंघन किया। उन्होंने कहा, पिंपरी चिंचवड़ पुलिस प्रमुख ने पुलिस उपायुक्त स्तर के एक अधिकारी को जांच करने और एक रिपोर्ट सौंपने को कहा था। इन दो मामलों में उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here