33 C
Mumbai
Tuesday, March 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

नवाब मलिक ने हाईकोर्ट से वानखेडे के खिलाफ बयानबाजी करने के मामले में माफी मांगी

मुंबई। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे के खिलाफ बयानबाजी करने के मामले में बांबे उच्च न्यायालय में शुक्रवार को बिना शर्त माफी मांग ली ।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उन्होंने न्यायालय में यह हलफनामा दाखिल कर कहा था कि वह समीर तथा उनके परिवार के खिलाफ किसी तरह की बयानबाजी से दूर रहेंगे लेकिन जानबूझकर तोड़ी गई इस शर्त के मामले में अब यह माफीनामा दिया गया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

न्यायालय ने उनसे इस बात को लेकर जवाब मांगा था कि जानबूझकर अदालत के आदेश को तोड़े जाने के मामले में प्रथम द्वष्टया क्यों न उनके खिलाफ कार्यवाही की जाए। इसके बाद उन्होंने न्यायाधीश एस जे काठवाल्ला तथा न्यायाधीश मिलिंद जाधव के समक्ष बिना शर्त का यह माफीनामा दायर किया है।

मलिक ने कहा न्यायालय के समक्ष मैंने 25 नवंबर और 29 नवंबर को कहा था कि मैं समीर और उनके परिवार के खिलाफ कोई बयानबाजी नहीं करूंगा लेकिन मैंने इस शर्त का उल्लंघन किया है । मेरा इस आदेश का अनादर करने का कोई मकसद नहीं था और इसी वजह से मैंने माननीय अदालत के समक्ष बिना शर्त माफी मांग ली है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा मेरे बयानों को मीडिया रिलीज अथवा किसी बयान के रूप में जारी नहीं किया गया है और ये सिर्फ मीडिया चैनलों को दिए गए कुछ सवालों के जवाबों के हिस्से थे जो कुछ पत्रकारों ने मुझे पूछे थे।

मलिक ने अदालत को यह आश्वासन भी दिया कि जब तक उनके खिलाफ समीर के पिता की ओर से दायर मानहानि मामले का निपटारा नहीं हो जाता है तब तक वह उनके परिवार के खिलाफ कोई व्यक्तिगत बयानबाजी नहीं करेगे। इसके बाद अदालत ने उनका माफीनामा स्वीकार कर लिया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here