30 C
Mumbai
Saturday, October 12, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

नहीं कम हो रही अभिनेता सिद्दीकी की मुश्किलें, दुष्कर्म मामले में एक बार फिर एसआईटी के सामने हुए पेश

मलयालम फिल्म के जाने माने अभिनेता सिद्दीकी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। वे एक बार फिर शनिवार को दुष्कर्म मामले में पूछताछ के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश हुए।

यह दूसरी बार है जब वह पूछताछ के लिए एसआईटी के समक्ष पेश हुए हैं। बता दें कि इस सप्ताह की शुरुआत में सोमवार को अभिनेता से करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई थी। जानकारी के अनुसार अभिनेता सुबह करीब 10.40 बजे तिरुवनंतपुरम जिला पुलिस कमांड सेंटर पहुंचे। सिद्दीकी पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एक महिला ने कहा था कि सिद्दीकी ने फिल्म में भूमिका देने के बहाने तिरुवनंतपुरम के एक होटल में उसका यौन उत्पीड़न किया। जिसके बाद सिद्दीकी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

केरल उच्च न्यायालय में मामला
गौरतलब है कि केरल हाईकोर्ट द्वारा उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद पिछले सप्ताह सर्वोच्च न्यायालय ने सिद्दीकी को गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण प्रदान किया था, जिसके बाद अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज करते हुए आरोपों की गंभीरता और हिरासत में पूछताछ की आवश्यकता का हवाला दिया था।

सिद्दकी का दावा
महिला के आरोप के बाद अभिनेता ने अपना पक्ष रखते हुए दावा किया कि शिकायतकर्ता महिला 2019 से झूठे आरोपों के साथ उन्हें परेशान कर रही है। जानकारी के अनुसार यह मामला महिला अभिनेताओं के खिलाफ यौन अपराधों पर न्यायमूर्ति के हेमा समिति की रिपोर्ट के बाद प्रमुख मलयालम फिल्म हस्तियों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों की व्यापक जांच का हिस्सा है। इन आरोपों के संबंध में कई एफआईआर दर्ज की गई हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here