29 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

समीर वानखेड़े ने आखिरकार माना कि मेरी माँ ही नहीं मेरी पहली पत्नी भी मुसलमान !

आर्यन खान ड्रग्स मामले में वसूली और बॉलीवुड की हस्तियों को वसूली के लिए फंसाने के इल्ज़ामात का सामना कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब उनपर धर्म छुपाकर फ़र्ज़ी बर्थ सर्टिफिकेट के साथ सरकारी नौकरी करने का भी आरोप लगा है. समीर वानखेड़े ने यह बात स्वीकार भी कर ली है कि उनकी माँ मुसलमान हैं और उन्होंने एक मुसलमान लड़की से शादी की थी जिसे अब वह तलाक़ दे चुके हैं.

सौ . छाया चित्र

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के नए आरोपों पर अपनी सफाई पेश करते हुए समीर वानखेड़े ने बयान जारी कर कहा इस संदर्भ में मैं यह व्यक्त करना चाहता हूं कि मेरे पिता स्व. ज्ञानदेव काचरूजी वानखेड़े 30.06.2007 को राज्य आबकारी विभाग, पुणे के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के पद से सेवानिवृत्त हुए। मेरे पिता एक हिंदू हैं और मेरी मां स्वर्गीय श्रीमती जाहिदा एक मुस्लिम थीं। मैं सच्ची भारतीय परंपरा में एक समग्र, बहुधार्मिक और धर्मनिरपेक्ष परिवार से ताल्लुक रखता हूं और मुझे अपनी विरासत पर गर्व है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इसके अलावा, मैंने 2006 में डॉ. शबाना कुरैशी से स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत शादी की। हम दोनों ने साल 2016 में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत सिविल कोर्ट के जरिए आपस में तलाक ले लिया। इसमें बाद में साल 2017 में मैंने शियामती क्रांति दीनानाथ रेडकर से शादी की। ट्विटर पर मेरे निजी दस्तावेजों का प्रकाशन मानहानिकारक प्रकृति का है और मेरे परिवार की निजता पर अनावश्यक आक्रमण है। इसका उद्देश्य मुझे, मेरे परिवार, मेरी दिवंगत मां और मेरे पिता को बदनाम करना है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here