33 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सोनिया गाँधी को G 23 गुट के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आनंद शर्मा ने पढ़ाया अनुशासन का पाठ

पंजाब में मची सियासी उथल-पुथल के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की ओर से पार्टी नेतृत्व के खिलाफ एकबार मोर्चा खोलने से नाराज़ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को इनके आवास के बाहर प्रदर्शन और नारेबाजी की. इससे नाराज़ होकर कांग्रेस के बाग़ी नेताओं के गुट G 23 के एक वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने इसे गुंडागर्दी करार देते हुए कांग्रेस पार्टी की कार्यवाहक अध्यक्ष सोनिया गाँधी को अनुशासन का पाठ पढ़ा दिया ।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

आनंद शर्मा ने गुरुवार को कपिल सिब्बल के घर के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं के विरोध पर नाराजगी जताई और सोनिया गांधी से इसमें शामिल लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने को कहा। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस में अभिव्यक्ति की आजादी को बरकरार रखने का इतिहास रहा है। आनंद शर्मा ने कहा कि कपिल सिब्बल के घर पर हमले और गुंडागर्दी की खबर सुनकर स्तब्ध और निराश हूं। यह निंदनीय कार्रवाई पार्टी को बदनाम करती है और इसकी कड़ी निंदा की जानी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि जिम्मेदार लोगों की पहचान की जानी चाहिए और उन्हें अनुशासित किया जाना चाहिए।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अपने ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मामले की संज्ञान लेने और कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस का अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को कायम रखने का इतिहास रहा है। राय और धारणा के मतभेद लोकतंत्र के अभिन्न अंग हैं। असहिष्णुता और हिंसा कांग्रेस के मूल्यों और संस्कृति से अलग है।’

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here