33 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह भी हुए कोरोना संक्रमित, एक दिन पहले मोदी को कोरोना की बेक़ाबू स्थिति से निपटने का दिया था सुझाव

नई दिल्ली ‌- पूर्व पीएम मनमोहन सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद, उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एम्स की ओर से यह जानकारी दी गई है। सोमवार को सूत्रों ने बताया कि सिंह को हल्का बुख़ार है और जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। फ़िलहाल वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं और उनका इलाज जारी है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पिछले साल नई दवा के कारण रिएक्शन और बुख़ार होने के बाद 87 वर्षीय सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया था। कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। मनमोहन सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और फ़िलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वह 2004 से 2014 तक तक भारत के प्रधानमंत्री रहे हैं।

इससे एक दिन पहले ही उन्होंने देश में कोविड-19 महामारी के बेक़ाबू हालात से निपटने के लिए पांच उपाय सुझाते हुए प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी को पत्र लिखकर इस बात पर ज़ोर दिया था कि महामारी से मुक़ाबले के लिए टीकाकरण तथा दवाओं की आपूर्ति बढ़ाना महत्वपूर्ण होगा।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में कहा था कि केवल कुल संख्या को नहीं देखना चाहिए, बल्कि कितने प्रतिशत आबादी को टीका लग चुका है, यह देखा जाना चाहिए।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here