29 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बंगलुरु में FIR भाजपा आईटी सेल प्रमुख के खिलाफ, देश के लिए राहुल गाँधी को बताया था खतरनाक

भारतीय जनता पार्टी के आईटी प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ बेंगलुरु में एफआईआर दर्ज की गई है। मालवीय के खिलाफ मामला कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर उनके ट्वीट को लेकर दर्ज किया गया था। मालवीय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, ”राहुल गांधी देश के लिए खतरनाक हैं।”

एफआईआर पूर्व कांग्रेस विधायक रमेश बाबू की शिकायत के बाद दर्ज की गई थी। घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद और भाजपा नेता तेजस्वी सूर्या ने कहा कि प्राथमिकी राजनीति से प्रेरित है। सूर्या ने ट्वीट किया, “अमित मालवीय के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर राजनीति से प्रेरित है। राहुल गांधी के खिलाफ उनके कथित बयान के लिए आईपीसी की धारा 153ए और 505(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

सूर्या कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खड़गे के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा को कानून का सामना करने पर रोने की आदत है। खड़गे ने कहा था, “जब भी बीजेपी को कानून की आंच का सामना करना पड़ता है, तो वे रोते हैं। उन्हें देश के कानून का पालन करने में समस्या होती है। मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि एफआईआर का कौन सा हिस्सा गलत इरादे से दर्ज किया गया था।” हमने कानूनी राय लेने के बाद ऐसा किया है।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here