29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

‘बिग बॉस तमिल 5’ को होस्ट करेंगी कमल की गैरमौजूदगी में राम्या कृष्णन

चेन्नई: बिग बॉस तमिल 5, दिग्गज अभिनेत्री राम्या कृष्णन लोकप्रिय टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस तमिल’ के पांचवें सीजन की मेजबानी तब तक करेंगी, जब तक कि शो के मूल होस्ट कमल हासन कोविड से उबरकर वापस नहीं आ जाते। कमल हासन का वर्तमान में चेन्नई के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

शनिवार को, रियलिटी शो के निर्माताओं ने एक प्रोमो डाला, जिसमें कमल हासन अस्पताल से बोलते हुए दिखाई दे रहे थे। अभिनेता ने अभिनेत्री राम्या कृष्णन को एक दोस्त के रूप में पेश किया, जिसने उन्हें बिना ब्रेक के शो का संचालन करने में मदद करने की पेशकश की थी।

दिलचस्प बात यह है कि जिस प्रोमो में राम्या कृष्णन को पेश किया गया था, उसका बैकग्राउंड स्कोर ‘बाहुबली’ का संगीत था। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री को ब्लॉकबस्टर में शिवगामी के रूप में उनकी शानदार भूमिका के लिए देश भर में जाना जाता है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

यह खबर सामने आने के तुरंत बाद कि कमल कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से अटकलें लगाई जा रही थीं कि अभिनेता की अनुपस्थिति में शो की मेजबानी कौन करेगा। अफवाहों ने सुझाव दिया कि अभिनेत्री श्रुति हासन को शो के निर्माताओं द्वारा कमल हासन की अनुपस्थिति में सप्ताहांत के एपिसोड की मेजबानी करने के लिए संपर्क किया गया था। ऐसी भी अफवाहें थीं कि राम्या कृष्णन और विजय सेतुपति को इसी उद्देश्य के लिए संपर्क किया गया था।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शनिवार को प्रोमो के साथ अटकलों पर विराम लग गया, जिसमें दिखाया गया था कि यह राम्या कृष्णन होंगी जो इसे होस्ट करेंगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here