32 C
Mumbai
Wednesday, April 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बुमराह ODI रैंकिंग में टॉप 5 में अपनी जगह बरकरार रखने में सफल

नई दिल्ली: बुमराह ODI रैंकिंग में टॉप 5, आईसीसी की ताजा रैंकिंग में एक बार फिर से टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शीर्ष 5 में अपनी जगह बनाने में सफल हुए हैं। इसके अलावा बांग्लादेश के ऑफ स्पिनर मेंहदी हसन बांग्लादेश के तीसरे ऐसे गेंदबाज बन गए हैं जिन्होंने आईसीसी की वनडे रैंकिंग में शीर्ष दो में अपनी जगह बनाई है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बुमराह ODI रैंकिंग में टॉप 5

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में जिस तरह से दो मैचों में मेंहदी हसन ने जबरदस्त गेंदबाजी की उसके बाद उनकी रैंकिंग में जबरदस्त सुधार देखने को मिला है। बांग्लादेश के स्टार गेंदबाज ने श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में 30 रन देकर चार विकेट हासिल किए जबकि दूसरे मैच में 28 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए। वहीं ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने 2009 के बाद इस लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वनडे रैंकिंग में न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट 737 अंकों के साथ शीर्ष पर हैं जबकि दूसरे पायदान पर 725 अंक के साथ मेंहदी हसन हैं। जबकि भारत के जसप्रीत बुमराह 690 अंकों के साथ पांचवे पायदान पर हैं। ऑलराउंडर की बात करें तो शाकिब अल हसन 396 अंक के साथ वनडे की रैंकिंग में पहले पायदान पर हैं जबकि बेन स्टोक्स दूसरे नंबर पर हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

भारत के रवींद्र जडेजा 9वे स्थान पर हैं। शीर्ष वनडे बल्लेबाजों की बात करें तो पाकिस्तान के बाबर आजम 865 अंकों के साथ पहले पायदान पर हैं जबकि दूसरे पायदान पर 857 अंक के साथ विराट कोहली और तीसरे पायदान पर 825 अंकों के साथ रोहित शर्मा हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here