29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मुरादाबाद में पत्नी को बीच सड़क में गोली मार कर युवक पहुंचा पुलिस थाने

यूपी के मुरादाबाद ज़िले में कुंदरकी थाना इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी की बीच सड़क हत्या कर दी और खुद जाकर पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची तो महिला की हालत गंभीर थी. पुलिस उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गई, लेकिन उसने दम तोड़ दिया .

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पत्नी की गोली मरने वाले का नाम हरेंद्र है जिसने बताया कि उसकी डेढ़ साल पहले ही दीक्षा से शादी हुई थी. कुछ दिनों से उसे शक था कि उसकी पत्नी दीक्षा का किसी से अवैध संबंध हैं और इसी कारण उसने दीक्षा की गोली मारकर हत्या कर दी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीँ दीक्षा के घरवालों ने हरेंद्र के आरोपों को गलत बताया है. परिजनों का आरोप है कि हरेंद्र काफी समय से चार पहिया गाड़ी की मांग कर रहा था, लेकिन घरवाले उसकी मांग पूरी करने में असमर्थ थे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

परिजनों ने बताया कि हरेंद्र दीक्षा को लेने घर आया था, लेकिन रात ज्यादा होने के कारण दीक्षा ने उसे रोक लिया. कुछ देर बाद हरेंद्र बाहर टहलने के बहाने से अपनी पत्नी दीक्षा को लेकर घर से बाहर आ गया. हरेंद्र और दीक्षा कार से मुरादाबाद-आगरा हाइवे पहुंचे जहाँ हरेंद्र ने दीक्षा को गोली मार दी.

गोली मारने के बाद हरेंद्र पत्नी को घायल हालत में बीच सड़क पर छोड़ कर बिलारी कोतवाली पहुंच गया और वहां आत्मसमर्पण कर पुलिस को जानकारी दी.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here