28.9 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

रमीज़ राजा ने न्यूज़ीलैण्ड, इंग्लैंड दौरा रद्द होने के मामले में भारत को भी घसीटा

न्यूज़ीलैण्ड के बाद इंग्लैंड का भी दौरा रद्द होने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए चेयरमैन रमीज़ राजा काफी गुस्से में हैं, ECB के फैसले के बाद उन्होंने अपनी भड़ास निकाली है. रमीज़ राजा ने इस विवाद में भारत को भी घसीटा है. रमीज़ ने कहा कि पाकिस्तान की टीम भारत के निशाने पर तो पहले से ही है और अब इस ग्रुप में न्यूज़ीलैण्ड और इंग्लैंड भी शामिल हो गए हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

रमीज़ राजा कि यह वेस्टर्न ब्लॉक पाकिस्तान की क्रिकेट से खिलवाड़ कर रहा है. यह टीमें तरह के बहाने बनाकर पाकिस्तान आने से बचने का रास्ता देखती हैं. रमीज़ राजा ने कहा कि अब बहुत हो गया. पाकिस्तान ने इन देशों की बहुत मदद की मगर पाकिस्तान अब सिर्फ अपनी भलाई देखेगा और इन टीमों में से किसी को भी रियायत नहीं देगा।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रमीज़ राजा ने पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस से यह वादा किया कि वह न्यूज़ीलैण्ड से हर्जाना लेकर रहेंगे। रमीज़ ने कहा कि हमने इस बारे में पत्राचार शुरू कर दिया है और हमें कामयाबी की पूरी उम्मीद है. उन्होंने खिलाडियों से कहा कि विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर इन टीमों को मुंह तोड़ जवाब देना है. इसी में पाकिस्तान क्रिकेट की भलाई है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इसके साथ ही पीसीबी चेयरमैन ने कहा कि हमें पाकिस्तानी क्रिकेट को मालदार करना है. उन्होंने सवाल उठाया कि PSL में तो इन देशों के क्रिकेटर्स को कोई सिक्योरिटी का खतरा नहीं होता मगर जब नेशनल टीम के रूप में इकठ्ठा होते हैं तो इन्हें खतरा महसूस होने लगता है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here