29.9 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

राहुल-प्रियंका ने कहा गायब रहकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई नही, सामने आकर तैयारी के साथ जीती जा सकती है

नई दिल्ली: राहुल-प्रियंका ने कहा गायब रहकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई नही, देश में फैले गंभीर कोरोना संकट के बीच ऑक्सीजन, वैक्सीन तथा दवाओं की कमी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए आज कहा कि महामारी के विरुद्ध लड़ाई गायब रहकर नही बल्कि पूरी तैयारी के साथ सामने आकर जीती जा सकती है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

राहुल-प्रियंका ने कहा गायब रहकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई नही

राहुल का ट्वीट
राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवा आदि की कमी को लेकर मोदी पर तंज कसते हुए कहा , “ वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ प्रधानमंत्री भी गायब हैं। बचे हैं तो बस सेंट्रल विस्टा, दवाओं पर जीएसटी और यहां-वहां प्रधानमंत्री के फोटो।”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्रियंका का ट्वीट
वहीँ प्रियंका वाड्रा ने भी टेस्ट कम होने पर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा, “ हाई कोर्ट में उप्र सरकार का हलफनामा प्रदेश में कोरोना से लड़ने की असल कहानी बयां करता है। टेस्ट कम हो रहे हैं। एंबुलेंस तक की व्यवस्था सही नहीं है। ऑक्सीजन और दवाई संबंधी जानकारी ही नहीं है। सरकार को कब ये एहसास होगा कि कोरोना से लड़ाई झूठ से नहीं, ज्यादा टेस्टिंग…।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here