29 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सलमान खान संग साउथ स्टार एक्ट्रेस की चर्चा इस वक्त है जोरो पर, ‘अंतिम’ में रोमांस करती नजर आने वाली हैं

मुंबई – इस समय सलमान खान कई फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं और उनमें से एक आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम है। इस फिल्म के लिए सलमान काफी मेहनत कर रहे हैं और हर हाल ही में आयुष शर्मा को हिट करवाने के चक्कर में हैं। सलमान खान और आयुष शर्मा अंतिम में आपस में भिड़ते नजर आने वाले हैँ। लेकिन इस समय जो खबर सामने आ रही है वो काफी शानदार है क्योंकि सलमान खान की हीरोइन को लेकर एक खबर सामने आई है।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

सलमान खान के साथ कौन

पता चला है कि आखिर सलमान खान के साथ कौन सी एक्ट्रेस इस फिल्म में रोमांस करती नजर आने वाली है। गौरतलब है कि इस अभिनेत्री का नाम प्रज्ञा जायसवाल है जो कि साउथ स्टार हैं। अगर आप मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान की हीरोइन बनने वाली हैं। सलमान पहली बार उनके साथ दिखेंगे लेकिन इस बात को लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज की चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

हाल ही में सलमान उनके साथ स्पॉट किए गए थे। गौरतलब है कि फिल्म से एक दमदार टीजर भी रिलीज हुआ था जिसको काफी पसंद किया गया था।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

सलमान इसके अलावा फिल्म राधे को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म में वो दिशा पटानी के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में ऐलान हुआ है कि फिल्म इस ईद 2021 के मौक पर रिलीज की जाएगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here