23 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Vijay Thalapthy: ‘फर्क नहीं पड़ेगा विजय के राजनीति में एंट्री से’, AIADMK नेता बोले- कमल हासन नहीं बनना चाहिए

एआईएडीएमके नेता और पूर्व मंत्री सेल्लुर के राजू ने फिल्म अभिनेता विजय दलपति की राजनीति में एंट्री पर निशाना साधा और दावा किया कि उनके राजनीति में आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। पूर्व मंत्री ने ये भी कहा कि विजय दलपति को कमल हासन नहीं बनना चाहिए।  विजय दलपति ने हाल ही में अपनी राजनीति में उतरने की योजना का एलान किया है और अपनी अलग पार्टी तमिलागा वेत्री कझम  (टीवीके) बनाई है।

एआईएडीएमके सरकार में मंत्री रहे सेल्लुर के राजू ने कहा कि एआईएडीएमके का वोट प्रतिशत विजय के राजनीति में आने से प्रभावित नहीं होगा। उन्हें सतर्क रहना चाहिए, उन्हें कमल हासन नहीं बनना चाहिए। कमल हासन भी राजनीति में  देश बदलने आए थे, लेकिन अब वह एक सांसद टिकट वाली पार्टी बनकर रह गए हैं।’  उन्होंने कहा ‘साल 2011 में विजय ने एआईएडीएमके का समर्थन किया था फिर वह 2026 के चुनाव में हमारा समर्थन क्यों नहीं करेंगे? लोगों का मूड समय के साथ बदलता रहता है…। एआईएडीएमके  का वोट बैंक विजय के राजनीति में एंट्री से प्रभावित नहीं होगा।’

विजय दलपति के राजनीति में एंट्री पर निशाना साधते हुए एआईएडीएमके नेता कोवई सत्यन ने कहा है कि तमिलनाडु में अपने राजनीतिक आधार को बढ़ाने के लिए भाजपा की यह कोशिश है। सत्यन ने कहा कि भाजपा ने पहले रजनीकांत को राजनीति में लाने की कोशिश की, लेकिन जब वे अपनी कोशिश में असफल हुए तो अब उन्होंने विजय पर दांव लगाया है। 

विजय के राजनीति में एंटी के एलान के बाद उनके समर्थकों ने जश्न मनाना भी शुरू कर दिया है। विजय दलपति ने लोकसभा चुनाव से पहले अपनी पार्टी का एलान किया है। हालांकि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे और तमिलनाडु के आगामी विधानसभा चुनाव पर फोकस करेंगे। विजय ने साफ किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में वे किसी भी पार्टी को सपोर्ट नहीं करेंगे। विजय दलपति लंबे समय से समाज सेवा के कामों में लगे हैं। साल 2023 में थूथुकुडी और तिरुनेलवेली जिलों में बाढ़ पीड़ितों की मदद की थी। विजय ने पीड़ित परिवारों को राहत सामग्री बांटी थी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here