28 C
Mumbai
Tuesday, November 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

अंकिता भंडारी की हत्या का राज मोबाइल फोन खोलेंगे… मिलती थी वनंतरा रिजॉर्ट में वीआईपी को ‘एक्स्ट्रा’ सर्विस

अंकिता मर्डर केस में हत्याकांड की तफ्तीश के लिए गठित एसआईटी ने जांच को काफी हद तक पूर कर लिया है। वीआईपी को एक्स्ट्रा सर्विस से लेकर हर पहलुओं पर जांच जारी है। डीआईजी पी. रेणुका का कहना है कि प्रकरण की जांच-पड़ताल अंतिम चरण में है। जल्द ही इस मामले की चार्जशीट अदालत में दाखिल की जाएगी। दावा है कि रिजॉर्ट में वीआईपी के लिए अलग से रहने की व्यवस्था थी।

इसमें ठहरने वाले वीआईपी को स्पेशल फैसिलिटी दी जाती थी। रविवार को एसआईटी प्रभारी डीआईजी पी. रेणुका देवी ने हत्याकांड में तफ्तीश को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने लक्ष्मणझूला थाने में बताया कि एसआईटी की जांच काफी आगे बढ़ चुकी है। हत्या के मसकद और कैसे-कैसे घटनाक्रम हुआ, इस पर टीम ने काफी काम किया है।

रिजॉर्ट में काम करने वाले सभी वर्कर से पूछताछ हुई है। बयान दर्ज करने के साथ उनके पास मौजूद साक्ष्यों को भी टीम ने कब्जे में लिया है। डीआईजी ने बताया कि रिजॉर्ट में ज्यादा मारपीट नहीं हुई, लेकिन वहां कुछ घटना जरूर हुई है। यह भी उसी रात का हिस्सा है, जिस रात को कत्ल हुआ। जांच में यह सामने आया है कि रिजॉर्ट में रूम है और उसमें वीआईपी स्यूट भी हैं।

हत्याकांड में प्रयुक्त दो और मोबाइल की तलाश
आरोपी का मोबाइल पहले ही बरामद कर लिया गया था। एक-दो मोबाइल और हैं, जिनकी तलाश जा रही है। इसकी जानकारी एसआईटी प्रभारी पी रेणुका देवी ने दी है। बताया कि पटवारी वैभव प्रताप सिंह से पूछताछ कर ली गई है। कुछ मुख्य गवाह हैं, जोकि सीधे तौर पर इस वारदात से जुड़े हैं।

सभी से पूछताछ कर ली गई है। उनके बयान भी दर्ज किए गए हैं। अंकिता के दोस्त से भी पूछताछ की गई है। फिलहाल इस मामले में मौजूदा वक्त में तीन आरोपी हैं। इन आरोपियों से इतर अभी किसी अन्य को लेकर कोई साक्ष्य नहीं है। सबूत विवेचना में मिलते हैं, तो कार्रवाई होगी।

आरोपियों को पौड़ी जेल भेज भेजाअंकिता मर्डर केस के हत्यारोपियों की रिमांड पूरी होने के बाद एसआईटी ने उन्हें पौड़ी जेल में दाखिल करवा दिया है। रविवार सुबह टीम उन्हें लेकर पौड़ी आई। पुलिस सूत्रों ने बताया की जांच हर एंगल से की गई। आरोपियों को लेकर घटनास्थल पर क्राइम सीन को रिक्रिएट भी किया गया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here