26 C
Mumbai
Monday, August 8, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

अखिलेश ने किया योगी का नया नामकरण- “अनुपयोगी बिष्ट”

यूपी में चुनावी सरगर्मियां परवान पर हैं, सत्ता और विपक्ष दोनों ओर से रैलियों का रेला है. आज प्रदेश के रायबरेली में जहाँ अखिलेश यादव विजय यात्रा पर थे तो वहीँ पड़ोस के अमेठी में राहुल गाँधी और प्रियंका वाड्रा वहां लोगों को अपने पुराने संबंधों की याद दिला रहे थे तो वहीँ शाहजहांपुर में गंगा एक्सप्रेसवे के शिलान्यास के बहाने देश के प्रधानमंत्री सरकारी चुनावी रैली कर रहे थे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इस रैली में प्रधानमंत्री ने यू0पी0 प्लस योगी बहुत है उपयोगी का नारा दिया तो अखिलेश ने जवाब देते हुए कहा कि यूपी के लिए योगी बहुत अनुपयोगी। अखिलेश यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने मुख्यमंत्री योगी का नया नामकरण करते हुए उनका नाम अनुपयोगी बिष्ट रखा.

यूपी विधानसभा के आगामी चुनाव कि लिहाज से शनिवार का दिन बहुत अहम रहा एक तरह सहजहांपुर में प्रधानमंत्री मोदी ने गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया और जनसभा को सम्बोधित किया तो वहीं दूसरी तरफ अमेठी में राहुल-प्रियंका ने मोदी-योगी सरकार के खिलाफ पदयात्रा की। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी रायबरेली के ऊंचाहार में जनसभा को सम्बोधित किया और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रायबरेली में जनसभा को सम्बोधित करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा बिना समाजवाद से रामराज्य नहीं आ सकता हैं। वर्तमान सरकार सिर्फ नाम बदलने का काम करती है, इस सरकार ने योजनाओं, सड़कों और शहरों के नाम बदल दिए। अखिलेश ने कहा कि 2022 में बीजेपी के लोगों को जनता पैदल कर देगी।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के ‘यूपी+योगी बहुत उपयोगी’ बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘माया में रहकर माया से दूर रहने वाला ही योगी होता है’, वर्तमान सरकार उपयोगी नहीं, अनुपयोगी है। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अक्सर मुख्यमंत्री सड़कों और शहरों के नाम बदल देते हैं आज हम उनका नाम बदलते हैं। अखिलेश ने पीएम मोदी के ‘यूपी+योगी बहुत उपयोगी’ बयान पर मुख्यमंत्री का नाम ‘अनुपयोगी बिष्ट’ बताया।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सम्बोधन में आगे कहा कि बीजेपी ने शिक्षामित्रों को धोखा दिया, 69 हजार शिक्षक भर्ती वाले अभ्यर्थी परेशान है। भाजपा सरकार में महंगाई भी चरम पर है, महंगाई से जनता परेशान हो चुकी है, लोगों के घरों में सिलेंडर खाली रखे हैं और लोग अपना सिलेंडर नहीं भरा पा रहे हैं। अखिलेश ने किसानों और गरीबों कि बात करते हुए आगे कहा कि किसान को फसलों की कीमत नहीं मिल रही है। अगर सपा सरकार बनती है तो गरीबों को लगातार राशन मिलता रहेगा और जरूरत पड़ी तो गरीबों को सरसों का तेल भी देंगे।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here