32 C
Mumbai
Monday, December 5, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

अब कुछ भी EMI पर: यूपी में इनोविटी ने लॉन्च किया GENII देश का पहला स्मार्ट मार्केटिंग ऐप

अब कुछ भी EMI पर, भारत में ऑफलाइन उपक्रम व्यापारियों के लिए सबसे बड़ा भुगतान समाधान प्रदाता, इनोविटी पेमेंट सॉल्यूशंस ने आज उत्तर प्रदेश में स्थानीय मोबाइल डीलरों के लिए भारत का पहला स्मार्ट मार्केटिंग ऐप, जी.ई.एन.आई.ई लॉन्च करने की घोषणा की। विशेषकर कोविड-19 महामारी के दौरान ऑनलाइन मुश्किलों का सामना कर रहे मोबाइल डीलर समुदाय के हितों को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन ग्राहकों को रिटेल दुकानों पर वापस लाने के लिए जी.ई.एन.आई.ई को डिज़ाइन किया गया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कोविड-19 महामारी के कारण लोगों ने काफी तेजी से ऑफलाइन से ऑनलाइन की ओर रुख किया। इससे स्थानीय मोबाइल और उपभोक्ता सामग्री व्यापारियों का कारोबार प्रभावित हुआ है। उपभोक्ता पर भी वेतन में कटौती, नौकरी छूटने आदि का असर हुआ है और वे उत्पादकता उपकरण खरीदने के लिए सस्ते ईएमआई योजनाओं की आवश्यकता महसूस कर रहे हैं। जी.ई.एन.आई.ई. के साथ इनोविटी का उद्देश्य व्यापारियों के लिए बिक्री को पुनर्जीवित करना और दुकान में अधिक लोगों के आगमन, उन आगंतुकों को ग्राहक में बदलने और अधिक लाभ के द्वारा उनकी वृद्धि की गति तेज करना और ग्राहकों को सस्ती ईएमआई योजनाओं तक पहुँचने में मदद करना है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सुश्री अमृता मलिक, सह-संस्थापक और सीबीओ – न्यू बिजनेस इनिशिएटिव्स, इनोविटी पेमेंट सॉल्यूशंस ने कहा कि, “स्थानीय मोबाइल डीलर उपभोक्ताओं को इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों का चयन करते समय स्पर्श, अनुभव और विश्वास प्रदान करते हैं। वे उन्हें शिक्षित करते हैं और उनका मार्गदर्शन करते हैं। लेकिन चूँकि इनके पास बेहतर ऑफर तैयार और प्रदान करने के लिए आवश्यक डिजिटल साधन नहीं होते इस कारण से इनके उपभोक्ता अंततः ऑनलाइन मार्केट की ओर चले जाते हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हमने उत्तर प्रदेश में स्थानीय मोबाइल डीलरों को अन्य उपलब्ध ऑफर की तुलना में बेहतर ऑफ़र के साथ सशक्त बनाने के लिए बैंकों और ब्रांडों के साथ सहयोग किया है। हमें विश्वास है कि जी.ई.एन.आई.ई के सहारे एसएमबी को बेहतर तकनीक के उपयोग के माध्यम से पुनः अपना कारोबार चमकाने में मदद मिलेगी।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here