26 C
Mumbai
Sunday, June 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

अब केरल में हुई AAP की इंट्री, बनाया 20-20 पार्टी के साथ गठबंधन

दिल्ली और पंजाब में जीत के बाद अब आम आदमी पार्टी ने केरल में Twenty20 Party के साथ गठबंधन करने का फैसला लिया है.आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और ट्वेंटी-20 पार्टी के साबू एम थॉमस ने रविवार को गठबंधन करने का ऐलान किया. आप की तरफ से कहा गया है कि इस गठबंधन को पिपल्स वेलफेयर अलायंस के नाम से जाना जाएगा.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

केरल में विधानसभा की कुल 140 सीट है. पिछले साल अप्रैल में यहां विधानसभा चुनाव हुए थे. वहीं सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केरल भगवान की धरती है. इतनी खूबसूरत जगह, इतने खूबसूरत लोग. 10 साल पहले अरविंद केजरीवाल को कोई नहीं जानता था. आज दिल्ली और पंजाब में हमारी सरकार है. ये सब भगवान की वजह से था. अब कौन चाहता है कि केरल में आप की सरकार बने?

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश की राजनीति इस समय बहुत ज्यादा खराब है. देश में अभी भी भ्रष्टाचार एक मुख्य मुद्दा है, जिसे खत्म करना जरूरी है. साथ ही कहा कि हमें राजनीति करनी नहीं आती है. हमें भ्रष्टाचार करना नहीं आता, हमें दंगा करना नहीं आता. अगर आपको राजनीति, दंगे, भ्रष्टाचार चाहिए तो इनके पास चले जाओ. अगर आपको स्कूल, अस्पताल, तरक्की चाहिए तो हमारे पास आ जाओ.

केजरीवाल ने कहा कि हमने दिल्ली में भ्रष्ट्राचार को खत्म किया है. साथ ही कहा कि 24 घंटे बिजली की सप्लाई के कारण दिल्ली में इन्वर्टर, जनरेटर की दुकानें बंद हो गई हैं, जो कि मुफ्त है. क्या केरल के लोग भी मुफ्त बिजली नहीं चाहते हैं? अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब मैंने 15 दिन उपवास किया तो डॉक्टरों ने कहा कि मैं जीवित नहीं रहूंगा, लेकिन मैं यहां हूं. सब भगवान की वजह से. हमारी नवगठित पार्टी के उम्मीदवारों गृहिणियों, छात्रों और मोबाइल मरम्मत करने वालों ने पंजाब और दिल्ली के मौजूदा सीएम को हराया. सब भगवान की वजह से.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में एक गरीब मजदूर को न्यूनतम वेतन 15,000 रुपए से अधिक मिलता है, जो भारत में सबसे ज्यादा है. उसके ऊपर उसे गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा, महिलाओं के लिए परिवहन, बिजली, पानी, सब कुछ मुफ्त में मिलता है. ये ईमानदार आम आदमी पार्टी सरकार की वजह से संभव है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here