29 C
Mumbai
Monday, June 27, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

अब हो रहा है PK को यूपी में कांग्रेस का चुनाव लड़ने पर अफ़सोस

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सबसे पुरानी पार्टी ने उनका ट्रैक रिकॉर्ड खराब कर दिया। बिहार के वैशाली में लोगों से बातचीत करते हुए चुनावी रणनीतिकार ने हाथ जोड़कर कहा कि अब उन्होंने भविष्य में कांग्रेस के साथ काम नहीं करने का फैसला किया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

किशोर ने आगे कहा कि अब तक वह केवल एक चुनाव हारे हैं जो कि यूपी विधानसभा का है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस के लिए काम किया। प्रशांत ने कहा कि 2011 से 2021 तक उन्होंने 11 चुनावों में अलग-अलग राजनीतिक दलों के साथ काम किया, जिसमें वे सिर्फ एक बार हारे। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने इसे ऐसी पार्टी बताया जो खुद नहीं सुधरती और दूसरों को भी डुबो देगी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि 2021 में बीजेपी ने दावा किया था कि वह राज्य में सरकार बनाएगी लेकिन उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी 100 सीटों को पार नहीं करेगी। उन्होंने ये भी कहा कि टीएमसी ने भाजपा को 77 पर रोका। भगवान के आशीर्वाद से मैंने अपनी बात सही रखी और सोचा कि यह कुछ नया करने का समय है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस महीने की शुरुआत में प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के चिंतन शिविर पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि उसने यथास्थिति के अलावा कुछ हासिल नहीं किया और इसे “गुजरात और हिमाचल प्रदेश में आसन्न नुकसान तक कुछ समय” दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, “मुझसे लगातार उदयपुर चिंतन शिविर के परिणाम पर टिप्पणी करने के लिए कहा जा रहा था। मेरे अनुसार यह यथास्थिति को बढ़ाने और कांग्रेस नेतृत्व को कुछ समय देने के अलावा कुछ भी सार्थक हासिल करने में विफल रहा, कम से कम गुजरात और हिमाचल प्रदेश में आसन्न चुनावी हार तक!”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here