30 C
Mumbai
Monday, May 23, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

आईपीएल 2021 MI vs RCB मुकाबले से होगा शुरू , अहमदाबाद में 30 मई को फाइनल

नई दिल्ली: बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 के शेड्यूल का ऐलान कर दिया है. आईपीएल के 14वें सीजन का पहला मैच 9 अप्रैल को खेला जाएगा तो वहीं फाइनल 30 मई को अहमदाबाद में खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मैच मुंबई इंडियंस (MI vs RCB) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई में खेला जाएगा. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के सभी मैच चेन्नई, मुंबई,अहमदाबाद, दिल्ली, बैंगलोर और कोलकाता में खेले जाएंगे तो वहीं नॉकआउट मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे. इस सीजन में कुल 56 मैच खेले जाएंगे. कोई भी टीम अपने घरेलू होम ग्राउंड पर मैच इस बार नहीं खेलेंगे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कुल 11 डबल हेडर होंगे. दोपहर में मैच भारत के समयनुसार 3:30 PM से शुरू होगा तो शाम के मैच 7:30 PM IST से शुरू होंगे. पिछले साल आईपीएल दुबई में खेला गया था जिसे मुंबई इंडियंस की टीम जीतने में सफल रही थी. इस बार टूर्नामेंट दर्शकों के बीच खेला जाएगा या नहीं इसपर फैसला बाद में किया जाएगा. वैसे आईपीएल के शुरूआती मैच बंद स्टेडियम में ही खेले जाएंगे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इस बार भी आईपीएल में टीमों के घरेलू मैदान और विरोधी टीम के घर में जाकर मैच खेलने वाला नियम लागु नहीं हो सकेगा.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here