33 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

आतंकी हमला न्यूयॉर्क के मेट्रो स्टेशन पर, 13 लोग हुये घायल

न्यूयॉर्क के मेट्रो स्टेशन पर अंधाधूंध फायरिंग में 13 लोगों के घायल होने की खबर है. इस हमले को आतंकी हमला बताया जा रहा है. इस धमाके के बाद न्यूयॉर्क में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि मेट्रो स्टेशन पर विस्फोटक भी मिले हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सभी स्टेशन और सबवे पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है. वहीं न्यूयॉर्क से एक संदिग्ध को हिरासत में भी लेने की खबर है. बताया जा रहा है कि ब्रुकलिन मेट्रो स्टेशन पर यह आतंकी हमला हुआ है. ब्रुकलिन में 36 स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन पर अंधाधूंध फायरिंग की गई.

वहीं न्यूयॉर्क में कई जगह घातक बम मिलने की भी खबर है. इस हमले के बाद अमेरिकी सुरक्षा एजेंसी एक्शन में आ गई है. न्यूयॉर्क पुलिस और एफबीआई जांच में जुट गई है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अमेरिकी समय के मुताबिक, सुबह 8.30 बजे यह आतंकी हमला हुआ. हमलावर गैस मास्क पहनकर आया था. न्यूयॉर्क के गर्वनर ने इस हमले पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा हमें ब्रुकलिन में हमले की जानकारी मिली है. सुरक्षाबल मौके पर मौजूद हैं. इस हमले के बाद न्यूयॉर्क में सभी मेट्रो लाइन बंद कर दी गई है. उधर, सभी स्कूल के भी बंद करने के आदेश दिए गए हैं.

न्यूयॉर्क पुलिस ने कहा कि स्टेशन पर कोई जिंदा बम नहीं मिला. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को इस हमले की जानकारी दी गई है. न्यूयॉर्क पुलिस हेलिकॉप्टर से हमलावरों की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि 21 साल बाद अमेरिका में इस तरह का हमला हुआ है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

न्यूयॉर्क सिटी अग्निशमन विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि दमकल कर्मियों को सनसेट पार्क के पास 36 स्ट्रीट स्टेशन से धुआं निकलने की सूचना मिली थी. उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर कई लोगों को गोली मारी गई और विस्फोटक बरामद किया गया है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here