30 C
Mumbai
Sunday, June 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

कंगना रनौत को नोटिस मानहानि केस में

मानहानि के मामले में बॉलिवुड अभिनेत्रा कंगना रनौत को नोटिस जारी हुआ है. बठिंडा की एक अदालत ने उनको 19 अप्रैल को अदालत में पेश होने के निर्देश दिये हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दरअसल बठिंडा के बहादुरगढ़ जंडिया की एक वर्षीय बुजुर्ग महिला महिंदर कौर पर मानहानि का केस दायर किया था. वकील के मुताबिक कंगना रनौत को 19 अप्रैल को बठिंडा की मानयोग कोर्ट में पेश होना होगा अगर वह पेश नहीं होती हैं तो उनका गिरफ्तारी वारंट भी जारी हो सकता है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कंगना ने इस बुजुर्ग महिला पर 100 रुपए के लिए किसान आंदोलन में शामिल होकर प्रदर्शन करने का आरोप लगाया था. इस महिला के वकील ने बताया कि इस मामले में 4 जनवरी 2021 को वाद दायर किया गया था. जिसकी सुनवाई करीब 13 महीने चली है. अब कोर्ट ने कंगना को समन जारी कर दिया है. जिसमें उनको न्यायलय के समक्ष उपस्थित होने का आदेश दिया गया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अपनी शिकायत में कौर ने कहा कि कंगना ने एक महिला के साथ उनकी तुलना करते हुए एक ट्वीट में उनपर झूठे आरोप लगाए और टिप्पणी की. कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि यह वही दादी हैं जो शाहीन बाग में एंटी CAA प्रोटेस्ट में थी. उन्होंने कहा कि इस तरह की टिप्पणी का उपयोग करके अभिनेत्री ने उनकी प्रतिष्ठा को कम करने का काम किया है.

कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि ये तो वही दादी हैं, जिसे टाइम मैगजीन ने पॉवरफुल इंडियन बताया था. ये 100 रुपए में उपलब्ध हो जाती हैं. पाकिस्तानी पत्रकारों ने शर्मनाक तरीके से भारत के इंटरनेशनल पीआर को हाईजैक कर लिया है.’उनके इस ट्वीट को फेक बताकर उनकी आलोचना की गई तो बाद में कंगना ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here