30 C
Mumbai
Sunday, April 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कांग्रेस की सीट AAP को देने की चर्चा, अहमद पटेल की बेटी मुमताज दुखी, राहुल का जिक्र कर कही यह बात

लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस गुजरात की भरूच संसदीय सीट आम आदमी पार्टी (AAP) के साथ मिलकर लड़ने की योजना बना रही है। सीटों की साझेदारी के फॉर्मूले के तहत भरूच संसदीय सीट आप को देने की खबरों पर दिवंगत अहमद पटेल की बेटी और कांग्रेस नेता मुमताज पटेल ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस फैसले के कारण लोगों को निराशा हुई है।

अंतिम फैसला होना बाकी
गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता अहमद पटेल भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी राजनीतिक विरासत आज भी कांग्रेस के साथ है। अहमद पटेल की बेटी मुमताज पटेल ने लोकसभा चुनाव 2024 से पहले जारी गठबंधन की कवायद पर कहा, ‘बातचीत अभी भी चल रही है और अंतिम फैसला होना बाकी है। हमें उम्मीद थी कि यह सीट कांग्रेस मिलेगी।’

सीट शेयरिंग पर मंथन
मुमताज ने कहा कि कांग्रेस और AAP का शीर्ष नेतृत्व सीट शेयरिंग पर मंथन कर रहा है, लेकिन जब भरूच सीट आप को दिए जाने की जानकारी मिली तो लोगों के बीच निराशा की लहर दौड़ गई। कांग्रेस के समर्थकों को दुख भी हुआ।

राहुल गांधी भरूच सीट AAP को देने के लिए तैयार नहीं
उन्होंने कहा, हमने सुना है कि राहुल गांधी ने भरूच सीट AAP को दिए जाने पर आपत्ति जताई है। हमें उम्मीद है कि यह सीट कांग्रेस के पास ही रहेगी। परंपरागत रूप से यह कांग्रेस की सीट है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आप गठबंधन चाहते हैं। आप भी कांग्रेस का समर्थन चाहती है। इसलिए दोनों दलों के बीच बातचीत का दौर जारी है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here