32 C
Mumbai
Sunday, June 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कांग्रेस राहुल की सजा को बनाएगी राजनीतिक मुद्दा

राहुल गांधी को सूरत कोर्ट द्वारा सजा सुनाए जाने के मामले पर कांग्रेस समते सभी विपक्षी दल मोदी सरकार के खिलाफ लामबंद हो गए हैं। विपक्ष के सांसद शुक्रवार को इस मुद्दे पर राष्ट्रपति से भी मिल सकते हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने 24 मार्च को सभी विपक्षी पार्टियों को बैठक के लिए बुलाया है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि मल्लिकार्जुन खड़गे के घर हुई बैठक में ये तय किया गया है कि शुक्रवार को इस मुद्दे विपक्षी दलों की बैठक होगी। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस सोमवार को दिल्ली में और अलग-अलग राज्यों में प्रदर्शन भी करेगी।

जयराम रमेश ने कहा, राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने विपक्ष की पार्टियों को बुलाया है। कल 10 बजे उनके साथ बैठक होगी। उसके बाद 11:30 या 12 बजे सारे विपक्ष के सांसद विजय चौक तक मार्च करेंगे। उन्होंने बताया है कि दोपहर में सभी विपक्ष की पार्टियों की तरफ से राष्ट्रपति से मिलने का समय भी मांगा गया है।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि, ये सिर्फ एक कानूनी मुद्दा नहीं है, ये एक बहुत गंभीर राजनीतिक मुद्दा भी है, जो हमारे लोकतंत्र के भविष्य से जुड़ा हुआ है। ये मोदी सरकार की प्रतिशोध की राजनीति, धमकी की राजनीति, डराने की राजनीति और उत्पीड़न की राजनीति की एक बड़ी मिसाल है। इसे हम कानूनी तरीके से लड़ेंगे। यह एक राजनीतिक मुकाबला भी है, हम इससे नहीं डरेंगे।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here