33 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

केजरीवाल ने भगवान् से मांगी मृत्यु में छूट भारत को नंबर एक बनाने के लिए

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज भगवान से एक अजीब फरमाइश कर दी. AAP संयोजक ने भगवान से कहा कि हे भगवन मुझे तब तक मौत न दे जबतक मैं भारत को नंबर वन न बना दूँ.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दरअसल केजरीवाल आज महाराष्ट्र के नागपुर में पत्रकारों से बात कर रहे थे और इस दौरान भाजपा पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि हम राजनीति में अपना कॅरियर बनाने के लिए नहीं बल्कि अपना कॅरियर छोड़कर आए हैं. हम भारत मां के लिए राजनीति में आए हैं. उन्होंने कहा कि हम सत्ता पाने के लिए नहीं, देश बचाने के लिए राजनीति में आए हैं. केजरीवाल ने कहा कि भगवान से बस दो ही चीजें मांगता हूं. पहला ये कि मेरा भारत दुनिया का नंबर वन देश बने. दूसरा ये कि जब तक भारत को दुनिया का नंबर वन देश नहीं बना लेता तब तक मुझे मृत्यु ना दें.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे राजनीति नहीं आती. उन्होंने कहा कि मुझे बल्कि बस काम करना आता है. हमें चोरी करना, भ्रष्टाचार करना, दंगा करना, गुंडागर्दी करना नहीं आता. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमें स्कूल और अस्पताल बनाना आता है. उन्होंने महाराष्ट्र की शिक्षा व्यवस्था को लेकर प्रदेश की सरकार पर भी हमला बोला.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि महाराष्ट्र में सरकारी स्कूलों का हाल बहुत खराब है. पहले दिल्ली में भी ऐसा ही हाल था लेकिन अब स्थिति बदल गई है. 12 वीं की परीक्षा में सरकारी स्कूलों के नतीजे 97 फीसदी आए हैं. उन्होंने दावा किया कि चार लाख बच्चे प्राइवेट स्कूल से सरकारी स्कूल में आए हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे दूसरे दलों के लोग खूब गाली देते हैं. वे कहते हैं कि हम फ्री देते हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि अगर गरीब को फ्री में शिक्षा देता हूं तो क्या गलत करता हूं. अगर गरीब को फ्री इलाज की सुविधा दे रहा हूं तो क्या गलत है. फ्री मे योग करवाता हूं, बिजली देता हूं तो बीजेपी वाले बोलते हैं. उन्होंने कहा कि अब हमने कह दिया है कि जिसको नहीं चाहीए, वो फ्री बिजली ना ले. केजरीवाल ने कहा कि हम देश की 130 करोड़ जनता का गठबंधन बनाएंगे.

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये पूरे देश में दंगे कराते हैं. रेप करने वाले की शोभायात्रा निकालते हैं.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here