27 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कोरोनाकाल के कठिन दौर में भारत को ईरान द्वारा मदद, भारतीय मीडिया में सराहना

कोरोनाकाल के कठिन दौर में भारत को इस्लामी गणतंत्र ईरान की ओर से 300 ऑक्सीजन जनरेटर दिए जाने को इस देश के मीडिया ने दी व्यापक कवरेज

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

विदेश – कोरोनाकाल के कठिन दौर, भारत की प्रमुख न्यूज़ एजेंसियों, समाचारपत्रों और न्यूज़ चैनलों ने ईरान की ओर से भारत को मदद स्वरूप दिए गए 300 ऑक्सीजन जनरेटरों की भरपूर सराहना की है। एएनआई न्यूज़ एजेंसी, हिंदुस्तान टाइम्स, टाइम्स ऑफ़ इंडिया और कई अन्य अहम मीडिया चैनलों ने कोरोना वासरस के फैलाव और ऑक्सीजन सिलेंडरों की कमी की मुश्किल घड़ी में भारत का साथ देने पर इस्लामी गणतंत्र ईरान का आभार प्रकट किया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

300 ऑक्सीजन जनरेटर भेजे

याद रहे कि पवित्र नगर मशहद स्थित पैग़म्बरे इस्लाम सल्लल्लाहो अलैहे व आलेही व सल्लम के पौत्र इमाम रज़ा अलैहिस्सलाम के रौज़े की ओर ने भारत के अस्पतालों के लिए 300 ऑक्सीजन जनरेटर भेजे हैं जो शनिवार को नई दिल्ली पहुंच गए।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अत्यंत अत्याचारपूर्ण प्रतिबंधों से जूझने के बावजूद

ये सारे ऑक्सीजन जनरेटर ईरान के बने हुए हैं और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हाई लेवल के हैं। नई दिल्ली में ईरान के राजदूत अली चगेनी ने इस अवसर पर कहा कि अत्यंत अत्याचारपूर्ण प्रतिबंधों से जूझने के बावजूद, ईरान उच्च तकनीक वाले चिकित्सा उपकरण तैयार करने में बहुत अच्छे चरण तक पहुंच गया है और इसी के परिणाम स्वरूप हम आज अपने मित्र देश भारत को 300 ऑक्सीजन जनरेटर प्रदान कर रहे हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here