29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

क्यों उठ रहे हैं सिंगर केके की मौत पर सवाल

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके का मंगलवार रात कोलकाता में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. 53 वर्ष के KK कोलकाता के एक कॉलेज में आयोजित कंसर्ट में परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई. करीब एक घंटे तक गाने के बाद केके वापस अपने होटल पहुंचे और गिर पड़े जिसके बाद केके को दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

लेकिन अस्पताल में इलाज से पहले ही केके की मौत हो गई. डॉक्टरों ने केके की मौत हार्ट अटैक के कारण होने की संभावना जताई है. लेकिन बॉलीवुड सिंगर केके की मौत को लेकर सवाल उठ रहे हैं. केके की मौत से जुड़ी बहुत से खबरें अब सामने आने लगी है, जिनमें उनकी मौत की वजह सामान्य होने की संभावना पर शक जताया जा रहा है.

केके की मौत की वजह के पीछे सबसे बड़ा कारण कार्यक्रम के आयोजकों द्वारा शो की बदइंतजामी को बताया जा रहा है. बता दें कि कॉन्सर्ट में 5000 के करीब लोग पहुंचे थे, जहां कॉन्सर्ट हो रहा था वहां केवल 2000-2500 लोगों की कैपिसिटी है. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए गैस का भी इस्तेमाल किया गया, लेकिन फिर भी कुछ लोग जबरन कार्यक्रम स्थल में घुसे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पहले केके की मौत की वजह हार्ट अटैक को बताया जा रहा था. लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि केके सिर पर चोट के निशान मिले हैं. ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि केके के साथ हमेशा कुछ लोग रहते हैं. जिस समय शो के दौरान उनकी तबीयत खराब हुई होगी तो मुमकिन है कि उनके आसपास मौजूद लोग उन्हें लेकर होटल पहुंचे होंगे. ऐसे में केके के सिर पर चोट के निशान मिलना संदेह पैदा करता है. ऐसे में आयोजन स्थल से लेकर होटल पहुंचने तक के बीच में ऐसा क्या हुआ कि उनके सिर पर चोट के निशान मिलने की बात कही जा रही है. कहीं सिर पर लगी ये चोट ही तो केके की मौत का कारण नहीं बनी.

लाइव शो के दौरान तबीयत बिगड़ने पर केके होटल लौट आए. ऐसा बताया जा रहा है कि होटल पहुंचकर केके गिर पड़े थे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सिंगर केके ने होटल पहुंचकर उल्टी भी की थी. क्या केके ने कुछ ऐसा खाया था जिससे उनकी तबीयत और खराब हो गई और उन्हें उल्टी आ गई. पुलिस ने इसके बारे में होटल के शिफ्ट मैनेजर से पूछताछ की है. पुलिस ने पूछताछ में ये जानने की कोशिश की केके किस समय होटल आये थे? उनके साथ कौन था? होटल पहुंचने पर केके ने किस तरह का खाना खाया था?

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

केके की मौत को लेकर सबसे बड़ा सवाल संदेह पैदा करता है कि जब लाइव शो के दौरान ही उनकी तबीयत खराब हो गई थी. ऐसे हालात में उन्हें अस्पताल ले जाने की बजाय होटल क्यों लाया गया. बताया जा रहा है कि केके लाइव शो में गाने के दौरान ही असहज महसूस कर रहे थे. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि इसे लेकर केके ने अपने स्टाफ और आयोजकों को अवगत नहीं कराया होगा. अगर केके असहज महसूस कर रहे थे तो उन्हें तुरंत ही आयोजन स्थल पर कोई मेडिकल हेल्प क्यों नहीं दी गई. फिर उन्हें अस्पताल की बजाय होटल क्यों लाया गया.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here