30 C
Mumbai
Wednesday, April 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गडकरी ने कोरोना वैक्सीन पर बयान क्या दिया कि मच गया बवाल, देनी पड़ी दूसरे ही दिन सफाई

नई दिल्ली: केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को स्वदेशी जागरण मंच के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए मोदी सरकार को वैक्सीन प्रोडक्शन में तेजी लाने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि केंद्र को इसमें तेजी लानी चाहिए और इसमें अन्य कंपनियों को भी शामिल करना चाहिए। वैक्सीन बनाने के लिए 10 और कंपनियों को लाइसेंस और रॉयल्टी भी मिलनी चाहिए।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कांग्रेस ने सरकार को बनाया निशाना
गडकरी के बयान के सामने आते ही कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बातों को याद दिलाया। कांग्रेस के नेता जयराम रमेश ने पीएम नरेंद्र मोदी को घेरते हुए नितिन गडकरी के वीडियो को शेयर किया और लिखा- क्या उनके बॉस भी ये सुन रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने 18 अप्रैल को यही तो सलाह दी थी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बवाल के बाद सफाई
बयान पर मचते बवाल के बाद अब नितिन गडकरी को सामने आकर सफाई देनी पड़ी है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा, “स्वदेशी जागरण मंच के एक सम्मेलन में कल मैंने वैक्सीन प्रोडक्शन में तेजी लाने की सलाह दी थी। लेकिन, मैं इस बात से अनजान था कि मेरे कहने से पहले ही रसायन एवं उर्वरक मंत्री मनसुख मंडाविया ने वैक्सीन प्रोडक्शन बढ़ाने की सरकार की कोशिशों का विवरण दे दिया था।“

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here